मंनोरजन / निशा के गुस्से से परेशान थे करण, बोले- मेरे संग करती थी मारपीट, आते थे सुसाइड के ख्याल

Zoom News : Jun 04, 2021, 11:02 AM
MH: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा पत्नी निशा रावल संग झगड़े को लेकर सुर्खियों में हैं। करण और निशा विवाद में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। अब करण ने निशा के बिहेवियर पर कमेंट करते हुए बताया कि उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आ गया था जब उन्हें सुसाइड के ख्याल आने लगे थे। करण ने निशा को बेहद एग्रेसिव बताया है। करण ने ये भी कहा कि निशा उनके साथ मारपीट करती थीं। एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा- निशा हमेशा से गुस्सेबाज रही हैं। शुरुआत में निशा मेरे साथ मारपीट भी करती थी। उसको गुस्सा आता है तो वो हाथ पाव चलाती है। उसको समझ में नहीं आता है। 

करण बोले- गुस्से में निशा चीजें फेंकने और तोड़ने लगती है। मैं ये सोचता रहा कि आगे चलकर चीजें ठीक हो जाएंगी। काफी हद तक चीजें ठीक भी हुईं लेकिन बाद में फिर से वो सभी आदतें निशा में वापस आने लगीं

करण ने बताया कि वे काफी समय से पत्नी निशा के बिहेवियर को बर्दाश्त कर रहे थे। फिर एक वक्त ऐसा भी आया कि उन्हें सुसाइड के ख्याल तक आने लगे थे। इस बारे में बोलते हुए करण ने कहा- पिछले 4-5 सालों से चीजें खराब थीं। फिर ऐसा समय भी आया जब मैं सुसाइडल होने लगा था।

इससे पहले निशा ने मीडिया से बात करते हुए बताया था करण उनके साथ सालों से मारपीट करते आए हैं। वहीं करण ने कहा था कि निशा ने जानबूझकर अपना सिर दीवार में मारा। इस पर रिएक्ट करते हुए निशा ने कहा था- कई बार मेरा चेहरा काला-नीला हुआ है। वे कई बार घूसा मारते थे और कभी बैट से भी मारते थे। 

निशा ने कहा था कि वे एक एक्ट्रेस हैं और उन्हें अपने चेहरे से प्यार है। क्यों वो अपने माथे पर चोट मारकर इसे खराब करना चाहेंगी। निशा ने करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया है। जिसे करण ने बेबुनियाद बताया है।

कभी एक-दूजे के प्यार में डूबे निशा-करण ने 6 साल डेटिंग के बाद शादी की। 24 नवंबर 2012 को उनकी शादी हुई। 2017 में निशा ने बेटे कविश को जन्म दिया। निशा से लड़ाई के बाद अब करण को अपने बेटे की चिंता है। उनका मानना है कि कविश अपनी मां के पास सेफ नहीं है।

निशा और करण की लड़ाई सोशल मीडिया पर लोगों के लिए ट्रेंडिंग टॉपिक बनी हुई है। निशा और करण पर तमाम सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं। कोई निशा को सपोर्ट कर रहा तो कोई करण को। करण को जानने वालों को उन पर लगे आरोपों पर यकीन नहीं हो रहा है। उनकी नजर में करण एक आदर्श व्यक्ति हैं।

 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER