Entertainment / घरेलू हिंसा के मामले में करण मेहरा को हाई कोर्ट से मिली राहत, दूसरी FIR पर रोक

Zoom News : Mar 07, 2022, 10:34 PM
Entertainment | एक्ट्रेस निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और एक्ट्रा मैरियल अफेयर का आरोप लगाया था, जिसके बाद वे अलग हो गए। पत्नी से मारपीट के आरोप में करण जेल भी जा चुके हैं। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा किया गया था। अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने करण मेहरा के खिलाफ दूसरी एफआईआर पर रोक लगा दी है। निशा ने बीते साल 31 मई को करण पर घरेलू हिंसा और उनके बैंक अकाउंट से 1 करोड़ से ज्यादा रुपये निकालने का आरोप लगाया था। करण और उनके परिवार के सदस्यों कुणाल मेहरा, बेला मेहरा और अजय मेहरा पर एफआईआर दर्ज की गई थी। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498-ए, 377, 406, 323, 504 और 506 r/w सेक्शन 34 के दर्द मामला दर्ज हुआ। 

कोर्ट के फैसले को मानते हैं जीत

करण ने बताया, इन धाराओं का मतलब दहेज, यौन उत्पीड़न, हिंसा सहित अन्य हैं, जो निशा ने उनके और उनके परिवार के सदस्यों पर लगाए हैं। करण मेहरा ने कोर्ट के फैसले पर कहा, 'हम स्टे ऑर्डर चाहते थे और अब वही हुआ। यह एक जीत है। अब कोर्ट एफआईआर पर फैसला करेगी और पुलिस चार्जशीट दाखिल नहीं कर सकती हालांकि वह जांच कर सकती है। अब हम कोर्ट में केस लड़ सकते हैं।' करण ने आगे कहा कि फिलहाल उनकी प्राथमिकता है कि वह अपने परिवार को राहत पहुंचाएं।

लॉकअप में हिस्सा ले रहीं निशा

निशा इस वक्त कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में हिस्सा ले रही हैं। करण और निशा का एक बेटा काविश है। कपल के अलग होने के बाद बेटे की कस्टडी निशा के पास है। निशा का कहना था कि करण का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। उसके बाद करण ने कहा कि निशा भारी-भरकम एलिमनी मांग रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इससे इनकार किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER