Bollywood / करीना कपूर ने मकर संक्राति पर पापड़, अचार और खिचड़ी का उठाया लुत्फ

Zoom News : Jan 15, 2023, 07:08 PM
Bollywood | करीना कपूर ने आज मकर संक्राति पर पापड़, अचार, खिचड़ी और हरी करी की स्वाद लिया. उन्होंने फैंस के साथ भी थाली शेयर की. एक्ट्रेस ने आज रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने भोजन की थाली शेयर करते हुए हुए एक स्टिकर भी शेयर किया, जिसमें लिखा था 'माई हार्ट इज फुल'. उन्होंने कई सालों से अपनी डाइटीशियन रुजुता दिवेकर को भी टैग किया. करीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ खाने की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट में रुजुता को टैग भी करती हैं.

वह करीना के साथ तब से काम कर रही हैं, जब से टशन (2008) में उनका 'साइज़-जीरो' फिगर ख़बरों में आया था. करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को दौरान भी वह उनकी डायटीशियन थीं. पिछले साल, करीना और उनकी बहन करिश्मा कपूर को रुजुता ने अपने घर पर एक विशेष महाराष्ट्रियन लंच के लिए इनवाइट किया था. करीना और करिश्मा दोनों ने सितंबर, 2022 में अपने आउटिंग से तस्वीरें साझा की थीं. करिश्मा ने अपनी थाली की एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा था, "महाराष्ट्रियन मील डे." उनके कैप्शन के साथ हैशटैग 'यम यम' भी था.

करीना कपूर को आखिरी बार आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप रही. फिल्म को बाद में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. हाल ही में हंसल मेहता के साथ करीना कपूर ने अपनी थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी की है. वहीं अपने अगले प्रोजेक्ट में वह कृति सेनन और तब्बू के साथ दिखेंगी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER