बॉलीवुड / स्विमिंग पूल के पास आराम फरमाते दिखे सैफ, करीना ने शेयर की तस्वीर

Zoom News : Apr 20, 2021, 09:27 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। करीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। इसके साथ ही करीना अपनी जिंदगी से भी फैन्स को रूबरू करवाती रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपने इन हाउस स्विमिंग पूल की फोटो शेयर की है।

करीना का इन हाउस स्विमिंग पूल

दरअसल करीना ने कुछ देर पहले ही इंस्टा स्टोरी पर अपने इन हाउस स्विमिंग पूल की फोटो शेयर की है। तस्वीर में जहां एक ओर करीना का शानदार स्विमिंग पूल नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर स्विमिंग पूल के पास कुर्सी पर सैफ अली खान आराम फरमाते दिख रहे हैं। करीना की इस इंस्टा स्टोरी को उनके फैन क्लब्स ने शेयर करना शुरू कर दिया है। करीना ने फोटो के साथ लिखा- आगे देख रही हैं और पूरा भरोसा बना हुआ है।

फिटनेस फ्रीक करीना कपूर

याद दिला दें कि बीते दिन ही करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिससे पता लगा रहा था कि करीना ने पांच किलोमीटर से अधिक वॉकिंग की है। इसके साथ ही करीना ने कैप्शन में लिखा था- लॉकडाउन का मतलब ये नहीं कि आप हार मान जाएं। करीना के इस पोस्ट को फैन्स ने काफी मोटिवेटिंग माना था और खूब पसंद किया था।

करीना के प्रोजेक्ट्स

बात करीना कपूर खान के प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री जल्दी ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। इसके अलावा करीना के खाते में करण जौहर की तख्त भी है, हालांकि तख्त को लेकर कई बार अलग अलग खबरें सामने आ चुकी हैं, ऐसे में इसके वजूद पर संकट नजर आ रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER