बॉलीवुड / अंदर से ऐसा दिखता है करीना कपूर का घर, लेटेस्ट वीडियो में दिखाई झलक

Zoom News : Oct 07, 2022, 07:24 PM
बॉलीवुड | करीना कपूर के घर की बालकनी का एक हिस्सा तो आपने अक्सर देखा होगा, जहां वह योगा करती हैं। करीना ने अब एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने घर का एक अनदेखा कोना फैन्स को दिखाया है। वह जमीन पर कोजी कॉर्नर में बैठी हुई हैं। पीछे एक लाइब्रेरी देख सकते हैं। सैफ अली खान को पढ़ने का काफी शौक है तो उनके पास किताबों का बड़ा कलेक्शन है। किताबों के लिए कपल ने अपने घर में एक पूरी लाइब्रेरी बना रखी है।

घर का एक कोजी कॉर्नर

करीना ने शुक्रवार को एक ब्रांड के प्रमोशन के लिए वीडियो शेयर किया जिसमें वो बताती हैं कि उनका फेवरेट कलर पिंक है। फेस्टिव सीजन चल रहा है तो पिंक और शाइनिंग चप्पल जचते हैं। करीना जहां बैठी हैं उसके पीछे लाइब्रेरी है। बैकग्राउंड में एक फोटो फ्रेम रखा हुआ है जिसमें पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम सैफ अली खान को फिल्म हम तुम के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दे रहे हैं। वहां सैफ अली खान के नाम की नेमप्लेट भी रखी हुई है। 

इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया दूसरा वीडियो

एक दूसरा वीडियो करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। यह उनके घर का दूसरा कोना है। करीना ऑलिव रंग के काउच पर बैठी हुई हैं। काउच के एक तरफ टी टेबल है और दूसरी तारफ लकड़ी का कैबिनेट है, जिस पर कैंडल होल्डर रखा है। पास में रखा गिटार भी देखा जा सकता है। सोफे के पीछे वाली दीवार पर बड़ी सी पेटिंग भी लगी हुई है।

हंसल मेहता की फिल्म में आएंगी नजर

करीना हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आईं। फिल्म में वह आमिर खान के अपोजिट थीं। करीना जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। सुजॉय घोष का यह प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स पर आएगा। करीना इस वक्त हंसल मेहता की मर्डर मिस्ट्री की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER