Bollywood / Karisma ने Kareena को मारा धक्का! वीडियो देख लोग बोले- छोटी बहन से जलती है...

Zoom News : Dec 06, 2022, 05:27 PM
Karisma Push Kareena Video Viral: करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं लेकिन ये हसीना अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं. वहीं इनकी छोटी बहन, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दो बच्चों को जन्म देने के बाद भी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और काफी पॉपुलर भी हैं. करीना और करिश्मा में वैसे तो काफी प्यार है लेकिन दोनों का एक रीसेंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें करिश्मा ने करीना को कैमरे पर, सबके सामने धक्का मारा है! करीना और करिश्मा के बीच फैन्स को एक दरार नजर आई है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में कई लोगों का यह कहना है कि करिश्मा को अपनी छोटी बहन से जलन होती है... 

Karisma ने सबके सामने बहन Kareena को मारा धक्का!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा और करीना (Karisma Kareena) के जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, वो कुछ देर पहले का ही है. दरअसल करिश्मा और करीना को एक साथ, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर पर, उनकी बर्थडे पार्टी पर देखा गया था. इस वीडियो में करीना अपनी सहेलियों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ पोज कर रही हैं जब करिश्मा फ्रेम में आती हैं और करीना को पीछे धकेलकर खुद उनके ठीक सामने खड़ी हो जाती हैं. 

वीडियो देख लोग बोले- छोटी बहन से जलती है... 

बता दें कि ये मोमेंट वीडियो में अच्छी तरह कैद हो गया है और अब यह तेजी से वायरल भी हो रहा है. बता दें कि करिश्मा के ऐसा करने पर करीना भी चौंक गई थीं और वो अपनी बड़ी बहन पर इरिटेट होती भी नजर आती हैं. इस वीडियो पर लोग करिश्मा को काफी ट्रोल कर रहे हैं और कई लोगों ने तो यह भी कहा है कि करीना से करिश्मा को जलन होती है और इसलिए लाइमलाइट के चक्कर में करिश्मा ने ऐसा किया.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER