बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन ने कियारा को बाहों में उठाकर किया रोमांस, वीडियो हुआ Viral

AajTak : Feb 28, 2020, 10:08 AM
मुंबई: कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन ने राजस्थान के जयपुर में अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग शुरू की है। कार्तिक की एयरपोर्ट से फोटोज सामने आई थीं और उन्होंने वीडियो शेयर कर शूटिंग के बारे में बताया भी था। फिल्म भूल भुलैया 2 की पूरी टीम जोर-शोर से शूटिंग में लगी हुई है और अब इस फिल्म के सेट्स से नया वीडियो सामने आया है।

वायरल हुआ डांस वीडियो

ये वीडियो कार्तिक आर्यन और उनकी हीरोइन कियारा आडवाणी के रोमांटिक डांस नंबर का है। इस वीडियो में आप कियारा को कार्तिक की बाहों में देखेंगे। कार्तिक, कियारा को उठाकर घुमाते हैं और फिर दोनों एक दूसरे की आंखों में खो जाते हैं। जब शॉट खत्म होता है तो दोनों एक दूसरे से दूर होते हैं। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में कार्तिक ने शेरवानी पहनी है तो वहीं कियारा ने लहंगा चोली पहना हुआ है। वीडियो को देखकर लगता है कि दोनों की पर्दे पर केमिस्ट्री अच्छी हो सकती है। बता दें कि कार्तिक सोशल मीडिया पर जयपुर के अपने शूट से फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले वे राजस्थान की सर्दी से खुदको बचाते नजर आए थे।

कार्तिक की फेवरेट क्रिकेटर

भूल भुलैया ही नहीं कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म लव आज कल से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी जेमिमा रॉड्रिक्स, फिल्म लव आज कल के गाने हां मैं गलत पर डांस कर रही हैं। उनके साथ ऑफ ड्यूटी सिक्योरिडी गार्ड भी डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'मेरी फेवरेट क्रिकेटर ने हां मैं गलत गाने पर जबरदस्त परफॉर्म किया। कप जीतकर घर आना जेमी। और पॉपुलर डिमांड के अनुसार सिक्योरिटी जी को बॉलीवुड ले आओ।'

भूल भुलैया 2 की बात करें तो ये 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है। अक्षय की फिल्म 1993 में आई मलयालम फिल्म मणिचित्राताजु का रीमेक थी, जिसे डायरेक्टर प्रियदर्शन ने बनाया था। कार्तिक की भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बाजमी कर रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू भी अहम किरदार निभाएंगी। भूल भुलैया 2, इस साल 31 जुलाई को रिलीज होगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER