बॉलीवुड / कार्तिक ने दिखाया भूल भुलैया के सेट का नजारा, कोरोना के डर से मास्क पहन कर घूम रहा पूरा कास्ट-क्रू

AajTak : Mar 13, 2020, 11:38 AM
बॉलीवुड: कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बना हुआ है, बॉलीवुड भी काफी चिंतित हो गया है। एक तरफ कई बड़ी फिल्मों को पोस्टपोन किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कई सारे इवेंट्स भी कैंसिल करने पड़ रहे हैं। लेकिन इस मुश्किल की घड़ी में आम इंसान के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार भी सावधानी बरत रहे हैं।

कोरोना के चलते भूल भुलैया 2 के सेट पर दिखा ये नजारा

अब एक्टर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कार्तिक फैंस को भूल भुलैया 2 की शूटिंग के वक्त का नजारा दिखा रहे हैं। वो दिखा रहे हैं कि कैसे कोरोना से बचने के लिए सेट पर सभी ने मास्क पहन रखा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए भी कार्तिक सभी से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। वो सभी से हैंड वाश करने की बात कह रहे हैं।

बॉलीवुड पर पड़ा बुरा असर

वैसे कार्तिक आर्यन कोरोना से काफी ज्यादा डरे हुए हैं। कुछ दिन पहले उनकी जाह्नवी कपूर के साथ एक तस्वीर खूब सुर्खियों में रही थी। फोटो में दोनों कार्तिक और जाह्नवी अपने चेहरे को हाथ से ढके हुए थे। अब इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि कोरोना ने बॉलीवुड को भी जोरदार झटका दिया है। इस महामारी के चलते कई बड़ी फिल्मों को पोस्टपोन कर दिया गया है। सबसे बड़ा उदाहरण तो रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी है जो अब 24 मार्च को रिलीज नहीं होगी।

बताते चलें कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 इसी साल 31 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी काम करती दिखेंगी। अभी लखनऊ में फिल्म की शूटिंग चल रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER