मंनोरजन / मुश्किल में कार्तिक-नायरा, क्या फेल हो जाएगा जुड़वा बहन टीना वाला प्लान?

AajTak : Jul 15, 2020, 11:48 AM
Bollywood: राजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से फैंस को एंटरटेन कर रहा है। शो में शिवांगी जोशी नायरा के और मोहसिन खान कार्तिक के किरादर में हैं। सीरियल को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता रहा है। कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के चलते बीते कुछ महीने शो की शूटिंग बंद थी। लेकिन अब फिर से सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है। शो के नए एपिसोड्स भी देखने को मिल रहे हैं। शो में एक नए कैरेक्टर की भी एंट्री हुई है।

शो का अब नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया गया कि कार्तिक और नायरा बाहर खाने के लिए जाते हैं। सीता उन दोनों को साथ में देख लेती है और एक वीडियो बना लेती है।


नायरा बनीं टीना, क्या बचा पाएंगी अपना परिवार?

सीरियल में हर बार की तरह इस बार भी जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला है। अपने घर-परिवार के लिए नायरा ने अपनी जुड़वा बहन टीना का ड्रामा शुरू कर दिया है। दरअसल, शो में दिखाया जा रहा है कि लॉकडाउन के कारण उनका पूरा बिजनेस ठप हो गया है। अपने बिजनेस को बचाने के लिए उन्हें लोन की जरूरत है। सीता नाम की एक महिला उन्हें लोन देने के लिए तैयार हो गई हैं। लेकिन सीता से पहली ही मुलाकात में नायरा की बहस हो जाती है। जब सीता को पता चलता है कि नायरा गोयंका खानदान की बहू है तो वो लोन देने से मना कर देती है। इसलिए नायरा जुड़वा बहन टीना का ड्रामा शुरू कर देती है। और सीता को विश्वास दिलाती है कि जिससे उनकी मुलाकात हुई थी वो नायरा नहीं टीना थी।

अब सीता को ये लगता है कि नायरा और टीना दो अलग इंसान हैं। और वो कार्तिक को जिसके साथ देखती हैं, उन्हें लगता है कि वो टीना है। इसलिए वो वीडियो दिखाकर नायरा के सामने कार्तिक की सच्चाई लाना चाहती हैं।

शो में इस वक्त जबरदस्त ड्रामा देखे को मिल रहा है। अब देखना होगा कि इस बार नायरा अपने परिवार को इस मुश्किल से कैसे बाहर निकाल पाती है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER