बॉलीवुड / सड़क पर रोक-रोक कर लोगों को फूल बांट रहे कार्तिक आर्यन, जानिए क्या है माजरा

Zoom News : Dec 07, 2021, 07:46 AM
बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) सभी को रोक रोक कर सड़क पर फूल बांटते हुए नजर आ रहे हैं. ये पढ़कर आप सोचेंगे कि आखिर अभिनेता को ये क्या हो गया? अगर आप सही में ये सोचने में लग गए हैं तो इतना जोर मत दीजिए दिमाग को इसका सच हम आपको बता देते हैं.

गाने का वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने ये गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन गाने की शूटिंग कर रहे हैं और इसी दौरान वो सभी को रोक-रोक कर सड़क पर फूल दे रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि कार्तिक पहले एक लड़की को फूल देते हैं फिर दूसरी को.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- 'ऐसा लगता है कि ये कल की ही बात हो.'

वीडियो में कार्तिक आर्यन की मस्ती आपको आएगी पसंद

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन डांस करते हुए मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन के साथ कई डांसर्स भी नजर आ रहे हैं. ड्रेस की बात करें तो कार्तिक आर्यन सफेद रंग की शर्ट के साथ सफेद रंग का कोट और काले रंग की पैंट पहने हुए हैं.

हाल ही में कार्तिक कर चुके 'धमाका'

कार्तिक आर्यन की हाल ही में फिल्म 'धमाका' रिलीज हुई है. इस फिल्म में कार्तिक न्यूज एंकर का रोल निभाते नजर आए. इस फिल्म को लेकर दर्शकों ने अपने मिक्स रिएक्शन दिए हैं. किसी को कार्तिक की एक्टिंग अच्छी लगी तो किसी को उनका रोल. 

कई फिल्मों में आए नजर

कार्तिक आर्यन कई तरह के किरदार पर्दे पर निभाते नजर आ चुके हैं. कार्तिक आर्यन की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों की बात की जाए तो उसमें प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, लव आजकल, लुका छुपी और पति पत्नी और वो शामिल हैं. वहीं अभिनेता की मचअवेटेड फिल्म भूल भुलैया 2 है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER