बॉलीवुड / करवा चौथ काजोल ने सभी पतियों को दी ये सलाह, देखकर आप भी खुशी से हो जाओगे लोटपोट

Zoom News : Nov 04, 2020, 10:28 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। काजोल अक्सर अपनी फोटोज और कई मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काजोल ने करवा चौथ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। असल में काजोल ने एक मीम शेयर करते हुए पतियों को हिदायत दे डाली है।

काजोल द्वारा शेयर किए गए इस मीम में लिखा है, 'कार चलाते समय सीटबेल्ट जरूर बांधे, बाइक चलाते समय हेलमेट जरूर लगाएं, करवाचौथ के भरोसे ना रहें।' बता दें कि इन दिनों काजोल सिंगापुर में बेटी न्यासा के साथ हैं। सिंगापुर से काजोल अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले काजोल ने बेटी न्यासा की फोटोग्राफी स्किल्स की तारीफ करते हुए बेटी द्वारा खींची गई अपनी फोटोज शेयर की थी। 

कुछ समय पहले एक यूजर ने काजोल से पूछा था कि क्या वह अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी तो काजोल ने कहा था, नहीं। फिर दूसरे यूजर ने पूछा था कि क्या न्यासा का फिल्मों में आने का मन है तो काजोल ने इसका जवाब भी ना में ही दिया था। मालूम हो कि न्यासा अभी 17 साल की हैं और उनकी बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज आते ही वायरल होती हैं। लेकिन न्यासा को लाइमलाइट पसंद नहीं है।

काजोल के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें पिछली बार तानाजी: द अनसंग वारियर में देखा गया था। इस फिल्म में काफी समय के बाद वह पति अजय देवगन की हीरोइन के रूप में नजर आई थीं। अजय ने फिल्म में शिवाजी महाराज के दाहिने हाथ रहे तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया था और काजोल उनकी पत्नी सावित्री बाई मालुसरे बनी थीं। इसके बाद काजोल ने शॉर्ट फिल्म देवी में भी काम किया था। अब वह नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंगा से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER