मंनोरजन / Kasautii Zindagii Kay: कोरोना के डर से घर से ही शूट कर रहीं एरिका फर्नांडिस

NavBharat Times : Jul 24, 2020, 04:40 PM
Mumbai: शो की पूरी टीम ने शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। कुछ दिन पहले करण पटेल और पूजा बनर्जी शूट पर दिखाई दीं, पर एरिका और आमना कहीं नजर नहीं आईं। पता चला कि वे दोनों घर से ही शूटिंग कर रही हैं और फिलहाल सेट पर आने का रिस्क नहीं लेना चाहतीं।

बिना को-स्टार के शूट करने में आ रही मुश्किल

चूंकि एरिका फर्नांडिस का पहले से ही यूट्यूब चैनल है तो उन्हें कैमरे के बारे में थोड़ी-बहुत जानकारी तो है। पर उन्हें सबसे ज्यादा मुश्किल आ रही है बिना को-स्टार के शूट करने में। मुंबई मिरर संग बातचीत में एरिका ने बताया कि को-स्टार सामने न होने से उन्हें खुद ही इमैजिन करके शूट करना पड़ रहा है कि वे कैसे रिऐक्ट करेंगे। 

12 घंटे की शिफ्ट में घर पर ऐसे कर रहीं शूट

घर से शूट कैसे कर रही हैं, इसे लेकर एरिका ने कहा कि वह 12 घंटे की शिफ्ट कर रही हैं और लगातार डीओपी, डायरेक्टर और क्रिएटिव के साथ संपर्क में रहती हैं। वे उन्हें गाइड करते रहते हैं और बताते रहते हैं कि कहां क्या और कब करना है। (फोटो: Instagram@iam_ejf)


आमना शरीफ 'कोमोलिका' भी घर से कर रही शूट

बता दें कि शो में कोमोलिका का किरदार निभा रहीं ऐक्ट्रेस आमना शरीफ भी घर से ही शूटिंग कर रही हैं क्योंकि हाल ही उनके भी एक स्टाफ मेंबर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्थ समथान की दूसरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है पर फिलहाल वह शूट से दूर रहेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER