बॉलीवुड / विकी कौशल संग मिनी वेकेशन से वापस लौटीं कटरीना कैफ, एयरपोर्ट पर इस बच्ची ने खींचा ध्यान

Zoom News : Apr 04, 2022, 07:29 AM
बॉलीवुड | कटरीना कैफ और विकी कौशल अपने मिनी वेकेशन (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Mini Vacation) से वापस लौट चुके हैं। बीती रात ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान यह कपल कैजुअल लुक में नजर आया और एयरपोर्ट से सामने आया उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि कटरीना और विकी के इस वीडियो के वायरल होने की वजह एक छोटी सी बच्ची भी है। 

एयरपोर्ट पर कटरीना की छोटी फैन

सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ के एयरपोर्ट लुक की भी खूब चर्चा हो रही है। हरे और सफेद रंग के जंपसूट में कटरीना कैफ काफी कूल लग रही हैं। वहीं विकी कौशल सफेद रंग की शर्ट और स्वेटपैंट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। एयरपोर्ट पर विकी कौशल का हाथ थामे कटरीना कैफ मस्ती भरे अंदाज में एयरपोर्ट से बाहर की ओर आ रही हैं। तभी अचानक उनकी नजर एयरपोर्ट पर मस्ती करती एक छोटी सी बच्ची पर पड़ जाती है। वीडियो को एक झटके में देखने पर लगेगा कि कटरीना उस बच्ची को एक शख्स से टकराने से बचाती हैं। कटरीना उससे हाथ मिलाना चाहती हैं लेकिन तब तक छोटी बच्ची वापस लौट जाती है।

इन फिल्मों में दिखेंगे विकी-कैट

वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी कौशल और कटरीना कैफ के लिए अगले 2 साल काफी महत्वपूर्ण हैं। जल्द ही कटरीना कैफ मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कटरीना के पास जी ले जरा, मेरी क्रिसमस और रेमो डिसूजा की अनटाइटल्ड फिल्म हैं। वहीं विकी कौशल को सैम बहादुर, गोविंदा नाम मेरा, तख्त, द इम्मॉर्टल ऑफ अश्वत्थामा और लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में देखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER