बॉलीवुड / 'माशाअल्लाह' गाने पर कैटरीना कैफ ने किया बेली डांस, मशहूर हस्तियों ने की तालियां- देखें वीडियो

Zoom News : Sep 13, 2021, 06:49 PM
कैटरीना कैफ ने हाल ही में तुर्की में अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा किया है. वहीं उनका बैली डांस का एक थ्रोबैक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

नई दिल्ली : कैटरीना कैफ ने हाल ही में तुर्की में अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा किया है. तुर्की में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ कई एक्शन सीन को फिल्माया गया है. कैटरीना कैफ की कई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस बीच कैटरीना कैफ का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से देखा जा रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ स्टेज पर 'टाइगर जिंदा है' के सॉन्ग 'माशाल्लाह' पर बैली डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड 2012 का है. इसमें कैटरीना कैफ का कमाल का अंदाज देखा जा सकता है, और डांस में उनके हाथ एकदम सधे हुए हैं. इस तरह यूट्यूब पर यह वीडियो फैन्स का अब भी फेवरिट बना हुआ है. 

कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें फैन्स को सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. यह दोनों की हिट फ्रेंचाइजी है और इसमें अकसर उनका एक्शन अंदाज देखने को मिलता है. इस बार भी कैटरीना कैफ को जबरदस्त एक्शन करते हुए देखे जाने की उम्मीद जताई रही है. इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' तैयार पड़ी है. लेकिन कोरोना काल की वजह से सिनेमाघर अभी तक पूरी तरह खुल नहीं सके हैं. इसलिए रोहित शेट्टी की यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी है. कैटरीना कैफ सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में भी नजर आएंगी. यह एकदम हटकर फिल्म है, जिसमें हॉरर और कॉमेडी का छौंक देखने को मिलेगा.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER