बॉलीवुड / इंदौर में विकी के साथ हैं कटरीना, तीसरी फोटो देख फैन्स ने कही ये बात

Zoom News : Jan 16, 2022, 06:27 PM
बॉलीवुड | कटरीना कैफ कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश के इंदौर के लिए रवाना हुई थीं। वह अभी वहीं पर हैं। विकी कौशल अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग इंदौर में ही कर रहे हैं। बीते दिनों दोनों ने साथ में लोहड़ी सेलिब्रेट की थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने साझा भी की थीं। कटरीना  सेट पर लौटने से पहले ज्यादा से ज्यादा वक्त विकी कौशल के साथ बिताना चाहती हैं। तभी तो वह यहां क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इस बार उन्होंने होटल के कमरे से सेल्फी लेते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। नो-मेकअप लुक में कटरीना बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

कूल है कैप्शन

कटरीना ने इस दौरान ओवरसाइज्ड लाल रंग की टीशर्ट और शॉर्ट्स पहनी हुई है। वह अलग-अलग तरफ देखते हुए फोटोज ले रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी शानदार दिया, ‘Indoors in इंदौर’। कटरीना की करीबी दोस्त नेहा धूपिया ने कमेंट किया, कैप्शन कूल। डायना पेंटी ने हार्ट का इमोजी बनाया। 

फैन्स का रिएक्शन

कटरीना की इन तस्वीरों पर एक फैन ने लिखा- ‘तीसरी तस्वीर में जरूर तुम विकी की तरफ देख रही हो।‘ एक फैन ने कहा, ‘तुर्की से ढेर सारा प्यार। मुझे आपसे और आपके देश से प्यार है।‘ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘रेड में हॉट लग रही हो।‘

वर्कफ्रंट की बात

विकी कौशल इस वक्त लक्ष्मण उतरेकर की अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान हैं। वहीं कटरीना कैफ जल्द ही ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करेंगी। इसके अलावा उनके पास ‘मैरी क्रिसमस’ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER