मनोरंजन / कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शेयर कीं अपनी शादी की तस्वीरें

Zoom News : Dec 10, 2021, 08:15 AM
Katrina-Vicky Wedding Pics: बॉलीवुड के चर्चित कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आ चुकी हैं. इस बीच विक्की कौशल ने अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ये उस मूमेंट की तस्वीर है जब कैटरीना कैफ शादी के समय मंडप में विक्की कौशल के गले में माला डाल रही हैं. इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए विक्की कौशल ने प्यार भरी लाइनें भी लिखी हैं.

उन्होंने अपनी शादी की ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता ने हमें इस पल को पहुंचाया है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं." इस तस्वीर के शेयर होते ही फैन्स ने इनकी जोड़ी को बधाइयां देनी शुरू कर दीं. इस तस्वीर के शेयर होते ही कुछ ही देर में अब तक करीब 16 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी की रस्में राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल में संपन्न हुई, जिसमें दोनों ने अपनी प्राइवेसी को ध्यान रखते हुए हाई सिक्योरिटी रखी थी. वहीं, कटरीना और विक्की  ये भी चाहते थे कि उनकी शादी और उससे जुड़ी रस्मों की एक भी तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर सामने ना आए, हालांकि उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सामने आ गई हैं, जो अब फैंस के बीच काफी वायरल हो रही हैं. वहीं, अब विक्की कौशल ने भी शादी की एक तस्वीर शेयर कर दी है. 

दो साल तक की है डेटिंग

तस्वीरों में दिख रहा है कि दुल्हन के रूप में कटरीना कैफ लाल रंगे के लहंगे में हैं और दूल्हा विक्की कौशल ने आईवरी रंग की शेरवानी पहनी हुई है. जानकारी के मुताबिक, शादी की रस्में होटल में शाम करीब साढ़े पांच बजे पूरी हुई. यह होटल जयपुर से 120 किलोमीटर दूर है. कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने करीब दो साल तक डेटिंग की है. शादी में फिल्मकार कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, 'धूम 3' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य, 'बंटी और बबली 2' की अभिनेत्री शरवई वाघ के अलावा नेहा धूपिया और अंगद बेदी समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने शिरकत की.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER