बॉलीवुड / कटरीना कैफ और विकी कौशल की वेडिंग फोटो हुई LEAK, वीडियो में भागता दिखा न्यूली वेड कपल

Zoom News : Dec 09, 2021, 07:08 PM
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विकी कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंध गए हैं। विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी हो चुकी हैं, और तमाम सिक्योरिटी के बाद भी सोशल मीडिया पर न्यूली वेड कपल के फोटोज और वीडियोज सामने आना शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक ओर जहां विकी कौशल और कटरीना कैफ के फोटोज सामने आए हैं तो वहीं दूसरी ओर एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे कुछ फैन्स इन तस्वीरों- वीडियो के सामने आने से काफी खुश हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सिक्योरिटी की नाकामी पर भी सवाल उठा रहे हैं।

रॉयल शादी के फोटोज वायरल

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फोटोज को फैन पेज ने शेयर करना शुरू कर दिया है। इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि शादी में मौजूद किसी शख्स ने ही इन फोटोज को क्लिक किया है, हालांकि याद दिला दें कि इस शाही शादी में मोबाइल ले जाना बैन था। सभी मेहमानों से रिक्वेस्ट की गई थी कि अपने मोबाइल अपने रूम में ही छोड़ कर आएं।

भागते दिखे विकी- कटरीना

एक ओर जहां विकी- कौशल और कटरीना कैफ के शादी के फोटोज वायरल हो रहे हैं तो वहीं एबीपी न्यूज ने एक वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बाद कैमरों से बचने के लिए भागते दिख रहे हैं। विकी- कटरीना के ये फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शादी के बाद होगी पूल पार्टी

गौरतलब है कि विकी और कटरीना बीते लंबे वक्त से अफेयर और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में थे। फाइनली 6 दिसंबर को दोनों परिवार के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंचे। 7 दिसंबर से उनकी शादी के सेलिब्रेशंस चल रहे हैं। पहले मेहंदी, हल्दी फिर संगीत के बाद 9 दिसंबर को कटरीना कैफ मिसेज कौशल बन चुकी हैं। शादी के बाद पूल साइड पार्टी होने की खबर है और आफ्टर पार्टी में खूब धूम-धड़ाका होगा। बताया जा रहा है कि विकी-कटरीना अभी 12 दिसंबर तक राजस्थान में ही रुकेंगे। इसके बाद मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को रिसेप्शन देंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER