बॉलीवुड डेस्क / कटरीना कही ऐसी बात की कार्तिक आर्यन उनके पैर छूने को हुए मजबूर: देखे वीडियो

AMAR UJALA : Mar 05, 2020, 10:45 AM
बॉलीवुड डेस्क | कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उभरते सितारे हैं । चंद फिल्मों से ही उन्होंने टॉप कलाकारों में अपनी जगह बना ली है । बुधवार को कार्तिक मुंबई में हुई आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे । यहां उन्होंने एक बार फिर अपने दिलचस्प मिजाज से फैंस और मीडिया का दिल जीत लिया । इस कॉन्फ्रेंस में कटरीना कैफ भी पहुंची थीं । यहां कटरीना और कार्तिक के बीच जो कुछ हुआ उसे देख सभी हैरान रह गए । 

दरअसल, आइफा आयोजकों ने अवॉर्ड सेरेमनी की जानकारी देने के लिए प्रेस कांफ्रेंस रखी थी, जिसमें कटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन और दीया मिर्जा शामिल हुई थीं। कार्तिक इवेंट में थोड़ा देर से पहुंचे। जब प्रेस कांफ्रेंस शुरू हुई तो कटरीना ने मजाक करते हुए कहा कि कार्तिक सबसे पहले आप लोगों से देरी के लिए माफी मांगना चाहते हैं। 

इस पर कार्तिक ने देर नहीं की और झुककर कटरीना के पैर छू लिए । साथ ही कान पकड़ उठक-बैठक भी कर डाली । इसके बाद उन्होंने माफी मांगी । कार्तिक बोले- कल रणवीर ने सबके पैर छुए थे। आज मैं आपके पैर छू लेता हूं। कार्तिक प्रेस कांफ्रेंस में हाथ में पट्टी बांध स्लिंग लगाकर पहुंचे थे। कार्तिक के हाथ में चोट लगी हुई इै ।

बता दें कि सोमवार को सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हुआ था । इस दौरान रणवीर ने अक्षय कुमार और अजय देवगन के पैर छुए थे । रणवीर भी ट्रेलर लॉन्च में देरी से पहुंचे थे । रणवीर का भी पैर छूते वीडियो बहुत वायरल हुआ था । इस ईवेंट में कटरीना भी मौजूद थीं लेकिन रणवीर ने उनके पैर नहीं छुए थे । 

जब देरी से आने को लेकर अक्षय और अजय ने स्टेज पर रणवीर की खिंचाई की तो उन्होंने तुरंत पैर छूकर सभी से माफी मांग ली थी। हालांकि उस वक्त उन्होंने कटरीना को नजरअंदाज कर दिया था। यहां कार्तिक ने रणवीर की कमी पूरी कर दी। ईवेंट में कार्तिक और कटरीना ने लव आज कल के गाने पर डांस भी किया ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER