Bollywood / कौस्तुव घोष के सॉन्ग 'प्लेइंग गेम' की रिलीज डेट कन्फर्म

Zoom News : Aug 20, 2020, 11:37 AM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | टैलेंटेड आर्टिस्ट कौस्तुव घोष ना केवल एक बेहतरीन सिंगर है बल्कि साथ ही एक अच्छे एक्टर, डबिंग आर्टिस्ट, म्युज़िक डायरेक्टर, इंस्ट्रूमेंटलिस्ट, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी है। कौस्तुव ने अपने नेक्स्ट सिंगल प्लेइंग गेम की अनाउंसमेंट कर दी है। 

बता दें यह कौस्तुव घोष का पहला ऐसा सॉन्ग है, जिसे उन्होंने खुद लिखा है, कंपोज किया है और साथ गाया भी है। कौस्तुव का ये सॉन्ग 27 अगस्त को रिलीज होने वाला है। अपकमिंग सॉन्ग प्लेइंग गेम एक रोमांटिक सॉन्ग है। अपने सॉन्ग के बारे में बताते हुए कौस्तुव ने कहा, लॉकडाउन के दौरान, मैंने रोमांटिक पेप्पी नंबर के बारे में सोचना शुरू किया, और फिर मैंने इसे लिखा और फिर इसे कंपोज किया और अब मैं इसे बड़े लेबल के बिना रिलीज कर रहा हूं। यह सॉन्ग मेरे लिए मेरे बच्चे की तरह है तो मैं इसके साथ पूरा न्याय करना चाहता हूं।”

प्लेइंग गेम सॉन्ग एक लड़की के बारें में है, जो एक लड़के को अवाइड कर रहीं हैं, क्योंकि उसका दिल पहले भी एक बार टूट चुका है, लेकिन फिर भी लड़का लड़की से एक चान्स  मांगने की कोशिश कर रहा है, लेकिन लड़की मना कर रहीं हैं। गाने में नब्बे के दौर का वाइब है। कौस्तुव ने अपना पहला मॉडलिंग चरक कैलेंडर के लिए 7 महीने की उम्र में किया था, और फिर 3 साल की उम्र से वो मॉडलिंग करते आ रहें हैं।  

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कौस्तुव ने कहा, यह एक अच्छी और खोजपूर्ण यात्रा रहीं हैं। मैंने कई एड्स, प्रिंट शूट और फिल्में की हैं। कई एड कमर्शियल के लिए अपनी आवाज दी है, लेकिन इस समय मैं अपने इस प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रहा हूं, जो २७ अगस्त २०२०  को रिलीज़ होने वाला है। कौस्तुव ने राम संपत, विशाल शेखर, सलीम-सुलेमान, प्रीतम रजत ढोलकिया और म्यूजिक फील्ड में और भी कई बड़े लोगों के साथ काम किया है। और साथ ही प्रदीप सरकार और दिबाकर बनर्जी जैसे नामी फिल्मकारों के साथ भी कौस्तुव काम कर चुके है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER