Khatron Ke Khiladi 12 / रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनने के लिए इस एक्ट्रेस को मिली मुंह मांगी रकम, देखें 10 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

Zoom News : Mar 29, 2022, 10:32 PM
 रोहित शेट्टी मशहूर रिलयिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' (Khatron Ke Khiladi 12) के साथ दस्तक देने को तैयार हैं. हर बार की तरह इस बार भी दर्शक बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही दर्शक शो में आने वाले खिलाड़ियों के नाम जानने को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं. अगर आप भी इस शो के खिलाड़ियों के नाम जानना चाहते हैं तो आपका ये इंतजार अब खत्म हुआ. शो में आने वाले खिलाड़ियों के नाम का खुलासा हो चुका है. जानिए कौन हैं वो 10 कंटेस्टेंट्स.


शिवांगी जोशी

 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का रोल निभाने वाली शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इस बार इस शो में नजर आएंगी. खबर तो ये भी है कि इस शो में आने के लिए मेकर्स इस टीवी एक्ट्रेस को मुंह मांगी रकम देने को तैयार हैं. यहां तक कि ये शो की सबसे मंहगी एक्ट्रेस हो सकती हैं.


पारस छाबड़ा

'बिग बॉस सीजन 13' में धमाल मचाने वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी इस सीजन में इस शो का हिस्सा हो सकते हैं.


आरती सिंह

आरती सिंह इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरती सिंह भी 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' का हिस्सा हो सकती हैं. खास बात ये है कि आरती लंबे वक्त से टीवी सीरियल्स से गायब हैं.


प्रतीक सेहजपाल

'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस सीजन 15' में धमाल मचाने वाले प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. प्रतीक हाल ही में निक्की तंबोली संग 'खतरा खतरा खतरा' शो में नजर आए थे.


पवित्रा पुनिया 

एजाज खान को डेट कर रहीं टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया भी इस शो में एंट्री ले सकती हैं. पवित्रा का नाम लंबे वक्त से इस शो को लेकर जोड़ा जा रहा है. 


तुषार कालिया

'डांस दीवाने' शो जज कर चुके और मशहूर कोरियोग्राफर तुषार कालिया इस साल 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' में नजर आ सकते हैं. खास बात है कि तुषार ने हाल ही में अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड संग सगाई की है.


एरिका फर्नांडिस

खबरों की मानें तो इस बार इस रियलिटी शो का हिस्सा एरिका फर्नांडिस भी बनेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने एरिका के नाम पर मुहर लगा दी है.


राजीव अदातिया

'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस सीजन 15' में नजर आ चुके राजीव अदातिया भी रोहित शेट्टी के इस शो का हिस्सा हो सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER