Khatron ke khiladi 10 / करिश्मा तन्ना बनीं खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विजेता

AajTak : Jul 26, 2020, 11:00 PM
Khatron ke khiladi 10: खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के विजेता के नाम की घोषणा कर दी गई है। शो का ये सीजन करिश्मा तन्ना ने जीत लिया है। हालांकि इस बात के पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि करिश्मा शो की विनर हो सकती हैं लेकिन दर्शकों को आधिकारिक घोषणा का इंतजार था।

शो का 10वां सीजन काफी दिलचस्प रहा है लेकिन कोरोना संक्रमण के बढ़ने के चलते इसे बीच में ही रोक दिया गया था। अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग की गई है। शनिवार रात 10 बजे शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया गया जिसमें रोहित शेट्टी ने विजेता के नाम की घोषणा की। कलर्स ने भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और लिखा- भाइयों और बहनों अद्भुत खिलाड़ी #KKK10 विनर करिश्मा तन्ना के लिए तालियां बजाएं।

पूरी हो गई करिश्मा तन्ना की इच्छा

एक स्टंट करने के दौरान करिश्मा तन्ना ने कहा था कि किसी लड़की के खतरों की खिलाड़ी की ट्रॉफी बहुत समय से नहीं जीते। वे ये ट्रॉफी जीतना चाहती हैं। और उनकी से इच्छा पूरी भी हो गई। एक्ट्रेस टीवी की दुनिया में बड़ा नाम रही हैं। एक्ट्रेस नागिन 3 जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के खौफ के बीच कंटेस्टेंट ने ग्रांड फिनाले में खूब जोश और उमंग के साथ हिस्सा लिया और अंत में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को ट्रॉफी से नवाजा गया।

इसके अलावा कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने करिश्मा तन्ना और हर्लीन शेट्टी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉन्ग्रेचुलेट भी किया था। उसी समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की ट्रॉफी करिश्मा को मिलने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER