बॉलीवुड / नई नवेली दुल्हन बनकर रेड कलर के सूट में ससुराल पहुंचीं कियारा आडवाणी, मैचिंग आउटफिट में दिखे सिद्धार्थ

Zoom News : Feb 08, 2023, 10:42 PM
Sidharth Kiara Reached Delhi: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ दिल्ली पहुंच गई हैं. दिल्ली पहुंचते ही कियारा और सिद्धार्थ दोनों का रूप बदला हुआ सा नजर आया. दिल्ली एयरपोर्ट पर कियारा नई नवेली दुल्हन की तरह सजी नजर आईं. एक्ट्रेस ने सुर्ख रेड कलर का सूट पहना तो वहीं सिद्धार्थ रेड कलर का कुर्ता पहने दिखे. कियारा पैपराजी के सामने थोड़ी शर्माती हुई दिखीं तो वहीं सिद्धार्थ ने पैपराजी को दिल्ली पहुंचते ही मिठाई भी बांटी.

रेड सूट में ढाया कहर

जैसलमेर एयरपोर्ट पर कियारा ट्राउजर और टॉप में दिखी थीं. लेकिन जैसे ही वो दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलीं तो उनका लुक देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गया. एक्ट्रेस ससुराल पहुंचते ही नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार नजर आईं. एक्ट्रेस फोटो में रेड कलर का सूट पहने नजर आईं. मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथ में चूड़ा और कान में झुमके उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे.

मैचिंग आउटफिट में दिखे सिद्धार्थ

ससुराल पहुंची ही जहां कियारा ने रेड सूट में लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दीं तो वहीं सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) भी अपनी दुल्हनिया से मैचिंग कपड़ों में दिखे. सिद्धार्थ इस मौके पर रेड कलर के कुर्ता के साथ क्रीम कलर की शलवार और गले में ग्रे और व्हाइट कलर की शॉल डाले दिखे. इन दोनों ने एयरपोर्ट पर कैमरा देखते ही जमकर पोज दिए और सभी को थैंक्यू कहा.

बांटी मिठाई

कियारा और सिद्धार्थ ने पोज देने के बाद पैपराजी को खुद मिठाई के डब्बे बांटे. ये मिठाई बॉक्स रेड और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन की थीं. आपको बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के रहने वाले हैं. इसी वजह से कियारा जैसलमेर में शादी करके सीधा सिद्धार्थ के साथ अपने ससुराल दिल्ली आई हैं. जैसलमेर में सिद्धार्थ के साथ उनका परिवार भी स्पॉट हुआ था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER