बॉलीवुड / कियारा आडवाणी-कृति सेनन ने पहना एक ही लहंगा, देखिए किसका लुक लगा ज्यादा खूबसूरत

AMAR UJALA : Mar 23, 2020, 12:38 PM
कियारा आडवाणी-कृति सेनन ने पहना एक ही लहंगा, देखिए किसका लुक लगा ज्यादा खूबसूरत
कियारा आडवाणी-कृति सेनन ने पहना एक ही लहंगा, देखिए किसका लुक लगा ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के सितारे अक्सर एक जैसे कपड़ों में स्पॉट हो जाते हैं। जिन्हें देखने के बाद फैन उनकी आपस में तुलना करने लगते हैं। एक बार फिर दो बॉलीवड की अभिनेत्रियां एक जैसे आउटफिट में नजर आईं। हालांकि दोनों ने अलग-अलग मौको के लिए इस ड्रेस को चुना। लेकिन तस्वीरों को देख आप खुद ही तय कर लीजिए कि किसने इस खूबसूरत आउटफिट को बेहतरीन ढंग से कैरी किया है।


1 / 4
कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी

दरअसल, कियारा आडवाणी का कुछ दिनों पहले एक फोटोशूट हुआ था। ब्राइडल लुक के लिए फोटोशूट करने वाली इस मैगजीन ने करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक की खूबसूरत तस्वीरें उतारी हैं। अबकि बार कियारा भी दुल्हन बनीं इस मैगजीन के लिए अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। जिसमें वो किसी तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिखीं तो किसी में औसत। 

2 / 4
कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी

कियारा ने सफेद रंग के खूबसूरत लहंगे में फोटोशूट करवाया है जिसमें वो किसी सिंड्रेला सी नजर आ रही हैं। बारीक जरी हुए इस लहंगे को पहन कियारा कुर्सी पर बैठ पोज देती दिख रही हैं। वहीं एक दूसरी तस्वीर में कियारा ने सफेद और गोल्डन रंग की जरी वाला लहंगा पहना है। जिसके साथ फुल स्लीव ब्लाउज भी है।

3 / 4
कियारा कृति
कियारा कृति

दरअसल, ये लहंगा शांतनु और निखिल का डिजाइन किया हुआ है। जिसे कियारा से पहले कृति सेनन उमंग के रेड कार्पेट पर पहन कर शिरकत कर चुकी हैं। मुंबई में हर साल होने वाला ये इवेंट वहां की लोकल पुलिस की तरफ से किया जाता है। जिसमें बॉलीवुड के सितारों को भी न्योता दिया जाता है। कृति सेनन ने इस लहंगे को पहन उमंग में जलवे दिखाए थे। जहां उनका लुक काफी खूबसूरत था।

4 / 4
कृति सेनन
कृति सेनन

कृति ने इस खूबसूरत लहंगे को पहन इसमें चार चांद लगादिया था। हैवी एंटिक पीस ईयररिंग के साथ बालों में जूड़ा और उसमें सफेद गुलाब के फूल लगाएं पहुंची थीं। वहीं कियारा ने इस फोटोशूट के लिए मिनिमम मेकअप सेंटर पार्ट हेयर डू बनाया है। साथ में कुंदन की ईयररिंग के साथ इसे टीमअप किया गया है। हाथों में भी पतला कंगन पहना गया है। वहीं कृति ने इस लहंगे के साथ हैवी एंटिक कंगन पहने थे। जिसमें उनका लुक बेहद खूबसरत नजर आ रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER