Covid Update / बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हुए कोरोना पॉजिटिव

Zoom News : Jun 05, 2022, 08:16 PM
MH: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का खतरा एक बार फिर से बढ़ गया है। एक के बाद एक एक्टर को ये वायरस अपनी चपेट में ले रहा है। खबर है कि सुपरस्टार शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। कहा जा रहा है कि शाहरुख हाल ही के दिनों में कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं।   कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'अभी पता चला कि हमारे ब्रांड एम्बेसडर शाहरुख खान कोविड से संक्रमित हो गए हैं। दुआ करती हूं आप जल्द ठीक हो जाएगा। गेट वेल सून शाहरुख।'

जवान का टीजर किया रिलीज

शाहरुख खान पिछले दिनों करण जौहर की पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी में उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान और बड़ा बेटा आर्यन भी था। शाहरुख खान इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। उन्होंने 3 जून को ही अपनी नई फिल्म जवान के टीजर को रिलीज किया था। इस फिल्म में वह एक चोटिल शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं। जवान के पोस्टर को भी शाहरुख खान ने शेयर कर दिया है। फिल्म को साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली (Atlee) ने बनाया है। इसमें उनके साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। 

पठान का भी हो रहा इंतजा

उनकी फिल्म पठान का इंतजार भी फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। पठान की शूटिंग काफी लंबे समय से चल रही थी। कोरोना की ही वजह से इस फिल्म पर कई बार काम रुका था। हालांकि अब ये फिल्म पूरी हो चुकी है।

शाहरुख बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ भी काम कर रहे हैं। दोनों मिलकर फिल्म डंकी बना रहे हैं। इस फिल्म का ऐलान थोड़े समय पहले हुआ था। शाहरुख ने बताया था कि वह हिरानी के साथ काम करने के लिए बेहद खुश और उत्साहित हैं। शाहरुख खान की सभी फिल्में 2023 में आएंगी। ऐसे में फैंस बेहद उत्साहित हैं।

5 सालों के बाद कर रहे वापसी

शाहरुख खान को साल 2018 में पिछली बार देखा गया था। उन्होंने आनंद एल राय की फिल्म जीरो में काम किया था। फिल्म में अनुष्का शर्मा, मोहम्मद जीशान अयूब और कटरीना कैफ ने अहम भूमिकाएं निभाई थीं। यह फिल्म फ्लॉप रही थी। अब शाहरुख लगभग 5 सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER