Entertainment / Rahul Vaidya और Disha Parmar को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, रखी ऐसी डिमांड जो आप कभी पूरी नहीं करना चाहेंगे

Zoom News : Jul 26, 2021, 04:56 PM
नई दिल्ली: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी ने सोशल मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरीं। शादी के कई वीडियोज वायरल हुए। लोग इस कपल के इतने दीवाने हो गए कि इनकी हर बात जानने की इच्छा रखने लगे। हाल ही में इस कपल के घर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के किन्नर आशीर्वाद देते दिख रहे हैं। 


आशीर्वाद देने पहुंचें किन्नर

दिशा और राहुल (Disha And Rahul Wedding) की वेडिंग सेरिमनीज के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल खूब वायरल हैं। अब उनके घर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें राहुल और दिशा को आशीर्वाद देने के लिए किन्नर पहुंचे हैं। उन्होंने राहुल वैद्य के साथ डांस किया और सारी इच्छाएं पूरी होने का आशीर्वाद भी दिया। 


मांगे सवा लाख रुपये 

वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर दिशा (Disha Parmar) की नजर उतारते हैं और उनसे कहते हैं कि जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई लेंगे। वे राहुल से सवा लाख रुपये और सोने की निशानी की मांग करते हैं। किन्नर ने राहुल को ये भी बताया कि वे पूरी फिल्म लाइन में जाते हैं। कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन, अल्का याज्ञ्निक सबके घर जाते हैं।


16 जुलाई को हुई थी शादी

राहुल वैद्य और दिशा (Dishul Wedding) परमार बीती 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे। इस बीच उनके सोशल मीडिया पर उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज चर्चा में रहे। वेडिंग सेरिमनीज में उनके बिग बॉस के साथी भी पहुंचे थे। बता दें कि राहुल बिग बॉस के घर में अक्सर दिशा परमार की बातें करते थे। शो में ही उन्होंने दिशा को प्रपोज भी किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER