Cricket / स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, आईपीएल 2020 में किया था शानदार प्रदर्शन

Zoom News : Dec 12, 2020, 09:07 PM
Cricket: केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन किया। ये साल उनके लिये बेहद खास रहा। इस साल को उन्होंने हमेशा के लिये यादगार बना दिया है। वरुण चक्रवर्ती ने अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी रचा ली है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैन्स कमेंट कर क्रिकेटर को शादी की बधाई दे रहे हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेटर अरुण कार्तिक ने स्पिनर वरुण चक्रवर्ती की शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। क्रिकेटर ने चेन्नई में अपने करीबी लोगों की मौजदूगी में शादी की।

वरुण चक्रवर्ती को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में शामिल किया गया था। लेकिन चोटिल होने की वजह से बाद में उन्हें टी-20 सीरीज से बाहर कर दिया गया। उनके स्थान पर टी-नटराजन को शामिल किया गया, जिन्हें ऑस्ट्रेलिया में अपनी घातक गेंदबाजी से कमाल का प्रदर्शन किया। वरुण चक्रवर्ती ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2020 में पांच विकेट झटके थे। साथ ही उन्होंने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी दो बार अपना शिकार बनाया था।

17 साल की उम्र में छोड़ दिया था क्रिकेट

वरुण चक्रवर्ती ने 17 साल की उम्र में किकेट छोड़ दिया था। ऐसा उन्होंने अपनी पढ़ाई के कारण किया था। वरुण खेल की वजह से पढ़ाई पर फोक्स नहीं कर पा रहे थे। जिसके चलते उन्होंने क्रिकेट से दूरी बना ली थी। 12वीं पास करने के बाद उन्होंने पांच सालों तक आर्किटेक्ट की पढ़ाई की और फिर जॉब की। लेकिन जब उनका नौकरी में मन नहीं लगा तो उन्होंने फिर एक बार क्रिकेट की तरफ रुख किया। 29 वर्षीय वरुण चक्रवर्ती अपनी गेंदबाजी से क्रिकेट जगत में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलने वाले वरुण चक्रवर्ती ने 9 लिस्ट ए मैच खेले हैं। वहीं उन्होंने 14 टी20 मुकाबले खेले हैं। इसके अलावा उन्होंने 1 फर्स्ट क्लास मैच खेला है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER