KL Rahul-Athiya Wedding / केएल राहुल-अथिया की शादी आज सब्यासाची के जोड़े में दूल्हा-दुल्हन बनेंगे, जानिए और भी कई बातें

Zoom News : Jan 23, 2023, 10:50 AM
KL Rahul-Athiya Wedding: मंडप सज चुका है और शादी की तैयारियां हो गई हैं। आज केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 23 जनवरी वह तारीख है जब यह जोड़ा सात फेरों संग जिंदगी भर का साथ निभाने की कसमें और वचन लेकर एक दूसरे के हो जाएंगे। इस खास मौके पर हम आपको दोनों की शादी से जुड़ा हर अपडेट बता रहे हैं। 

सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि शादी से जुड़ी हर रस्म बेहद खास होने वाली है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि परंपरागत तरीके से साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्ते पर खाना परोसा जाएगा। 

शादी की ड्रेस की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार अथिया और केएल राहुल ने लाल नहीं, बल्कि अपने खास दिन के लिए व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को फाइनल किया है। खबर यह भी है कि दोनों सब्यसाची का जोड़ा पहनने जा रहे हैं।

सब्यासाची के जोड़े में दूल्हा-दुल्हन बनेंगे राहुल-अथिया, पत्तों पर परोसा जाएगा खाना

भारतीय टीम के क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं और सिर्फ इतना ही नहीं सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला भी सज-धजकर पूरी तरह से तैयार हो गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER