Cricket / जानिए क्यों ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद भड़कीं रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह? शेयर की ऐसी स्टोरी

Zoom News : Dec 30, 2022, 06:34 PM
Rishabh Pant Accident: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक कार हादसे में बुरी तरह से घायल हुए. यह हादसा शुक्रवार यानी आज सुबह के वक़्त हुआ. दिल्ली से रुड़की जाते वक़्त उनकी कार हाईवे रेलिंग से टकाराई और टक्कर के कुछ देर बाद ही गाड़ी ने आग पकड़ ली. इस दुर्घटना में पंत को कई गंभीर चोटें आई हैं. हालांकि अब वो स्थिर अवस्था में हैं. इस एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की तरह-तरह फोटोज और वीडियोज को सांझा किया जा रहा है. इन फोटो और वीडियो पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भड़क गई और उन्होंने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की. 

पंत की फोटो और वीडियो पर भड़कीं रितिका सजदेह

रितिका सजदेह ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “किसी ऐसे व्यक्ति की तस्वीर और वीडियो पोस्ट करने के लिए आप पर लिए शर्म आती है, जो आहत है और यह तय करने में असमर्थ है कि वे वहां से बाहर चाहते हैं या नहीं. उनके भी दोस्त और परिवार हैं जो इन तस्वीरों और वीडियो से बहुत प्रभावित हए थे.”

सोशल मीडिया पर लगातार पंत की एक्सीडेंट की तस्वीरें और वीडियो इधर-उधर घूम रही हैं. कुछ फोटोज में देखा जा सकता है कि उनकी पीठ की इंजरी दिख रही है. वहीं कुछ वीडियोज में पंत बुरी तरह से घायल दिखाई दे रहे हैं. लोग इस तरह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. 

पंत की हालत में सुधार

गौरतलब है कि पंत अब स्थिर स्थिति में आ गए हैं. बीसीसीआई की ओर से भी उनको लेकर एक बयान जारी किया गया था जिसमें उनकी तमाम चोटों के बारे में बताया गया था. हालांकि अभी उनकी और रिपोर्ट्स आनी बाकी हैं. इसके बाद ही उनकी हालत पर और अपडेट मिल सकेगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER