Bollywood / कृति सेनन ने शेयर किया बेडरूम से वीडियो, कहा- आज मैं अकेले नहीं सो रही

Zoom News : Aug 31, 2022, 03:23 PM
Bollywood | मंगलवार रात को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स हुआ। इस दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स वहां पहुंचे। बता दें कि फिल्मफेयर बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर अवॉर्ड शो है। इस ब्लैक लेडी की ट्रॉफी को जीतने का कई सेलेब्स का सपना होता है। कृति सेनन को बीती रात फिल्म मिमि के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इस जीत के बाद कृति काफी खुश हैं। उन्होंने ट्रॉफी के साथ अपना एक प्यारा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने बताया कि वह आज रात किसी स्पेशल के साथ हैं।

दरअसल, कृति अपनी ट्रॉफी के साथ सो रही हैं। वह अपने पास ट्रॉफी को रखकर सोती हैं। वीडियो शेयर कर कृति ने लिखा, 'आज रात मैं अकेले नहीं सो रही। दिल भरा हुआ है। ब्लैक लेडी फाइनली यहां आ गई है। थैंक्यू फिल्मफेयर इस अवॉर्ड के लिए और मेरे सपने को पूरा करने के लिए। सबसे बड़ा थैंक्यू डिनो और लक्ष्मण सर को जिन्होंने मुझे ये खूबसूरत रोल दिया और मेरे हमेशा सपोर्टर रहे। आप दोनों को बहुत प्यार। पूरी कास्ट और क्रू जिन्होंने इस फिल्म को स्पेशल बनाया और प्यारी ऑडियंस और मेरे फैंस जिन्होंने मिमि और मुझे इतना सारा प्यार दिया। मम्मी, पापा और नुपुर...मैंने कर दिखाया। आगे और बड़े सपनों के लिए तैयार।'

कृति के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं और साथ ही उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। रणवीर सिंह, रिया कपूर, अभिषेक बच्चन समेत कई सेलेब्स ने कृति को बधाई दी है।

बता दें कि कृति ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू किया जिसमे टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। दोनों ने ही इसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद कृति ने दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुका छुपी, पानीपत, मिमि, हम दो हमारे दो, बच्चन पांडे में काम किया है।

अपकमिंग फिल्में

अब कृति के पास कई फिल्में हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में हीरोपंती 2, भेड़िया, गणपत, आदिपुरुष, शहजादा शामिल है। हीरोपंती 2 में कृति, टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। आदिपरुष में प्रभास, सनी कौशल और सैफ अली खान, शहजादा में कार्तिक आर्यन और कृति।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER