मनोरंजन / पॉर्न रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद कुंद्रा ने मार्च में फोन बदला, डेटा हटाया था: रिपोर्ट

Zoom News : Jul 27, 2021, 10:40 AM
मुंबई: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra Pornography Case) में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. नए-नए एंगल और नए-नए नाम जुड़ने के बाद अब मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने एक और खुलासा किया है. फरवरी 2021 में पोर्नोग्राफी मामले के सामने आने के बाद राज कुंद्रा का नाम इससे जुड़ने लगा था. नाम सामने आने के बाद ही कुंद्रा ने तुरंत अपना मोबाइल फोन चेंज (Kundra Changed his Mobile Phone) कर दिया था.

मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच तेजी से जांच आगे बढ़ा रही है. मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ करने के साथ नए खुलासे भी हो रहे हैं. कुंद्रा के फोन बदलने की बात सामने आने बाद कहा जा रहा है कि उन्हें फरवरी में लग गया था कि उन पर पुलिस शिकंजा कस सकती है. अब उन्हें हिरासत में लिए जाने के बाद अब इस बात का खुलासा किया गया है. वहीं पॉर्न फिल्म्स और पॉर्न ऐप्स प्रकरण में राज कुंद्रा के बाद उनकी पत्नी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पुलिस की राडार में हैं. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार शाम शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले में उन्हें राज कुंद्रा के साथ आमने-सामने बैठा कर 6 घंटों तक पूछताछ की थी.

कुंद्रा की याचिका पर मंगलवार हो होगी सुनवाई

शुक्रवार को राज कुंद्रा और उनके साथी रयान थोर्पे को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों को 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया. वहीं पोर्नोग्राफी मामले में मुख्य आरोपी राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित मामले में उनकी गिरफ्तारी को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती देते हुए कुंद्रा ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है. कुंद्र की इस याचिका पर कल यानी मंगलवार को सुनवाई होनी है.

कानपुर से भी जुड़े मामले के तार

वहीं इस मामले के तार कानपुर के रहने वाले एक परिवार से भी जुड़ते नज़र आ रहे हैं. ये अरविंद श्रीवास्तव नाम के एक शख्स का परिवार है जो कि राज कुंद्रा की कंपनी के पैसों के लेन-देन से संबंधित एक व्हाट्सएप ग्रुप का भी मेंबर है. पोर्नोग्राफिक कंटेंट से कंपनी को जो कमाई हो रही थी उसमें से करोड़ों रुपए अरविंद ने अपनी पत्नी हर्षिता श्रीवास्तव और पिता नर्वदा श्रीवास्तव के बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर किए थे. क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया है कि राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस की बनाई करीब 90 अश्लील फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन में भी अरविंद की अहम भूमिका है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER