Bollywood / देर रात रणबीर कपूर संग बोल्ड कपड़े पहनकर निकलीं ये हसीना

Zoom News : Jul 16, 2022, 06:15 PM
Cozy Photo: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक साथ जल्द ही 'शमशेरा' फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ये दोनों सितारे फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरों से जुटे हुए हैं. अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर कोई टीवी शो...ये दोनों सितारे हमेशा एक साथ स्पॉट हो रहे हैं. खास बात है कि फिल्म प्रमोशन के दौरान वाणी कपूर अब इतने ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर रणबीर संग स्पॉट हो रही हैं कि तस्वीरें देख आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को झटका जरूर लग सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लेटेस्ट फोटो में वाणी रणबीर के साथ देर रात हद से ज्यादा बोल्ड कपड़ों में दिखीं.

पहनी ऑफ शोल्डर ड्रेस

सामने आई फोटो में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ब्लैक और पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने दिखीं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस ना केवल ब्रालेस नजर आईं बल्कि कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए. अपने लुक को पूरा करने के लिए वाणी ने बालों का बन बनाया हुआ है. इसके साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ है.

रणबीर के साथ हुईं कोजी

वाणी कपूर हाल ही में मुंबई में आयोजित अवॉर्ड फंक्शन में देर रात नजर आईं. जहां एक ओर वाणी रिवीलिंग ड्रेस में दिखीं तो वहीं रणबीर ग्रे और ब्लैक कॉम्बिनेशन का चेक का कोट-पैंट पहने दिखे. इन दोनों सितारों ने अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर जैसे ही एक साथ एंट्री मारी तो हर कोई इन दोनों को देखता रह गया. इन दोनों ने कैमरे के सामने कोजी होकर एक से बढ़कर एक पोज दिए.

कराए कई बोल्ड फोटोशूट

ऐसा नहीं है कि वाणी इस तरह से पहली बार रणबीर (Ranbir Kapoor) संग बोल्ड ड्रेस पहने नजर आईं. बीते कई दिनों से वाणी एक से बढ़कर एक हॉट ड्रेसेज पहनकर रणबीर कपूर संग ग्लैमरस और सिजलिंग फोटोशूट करवा चुकी हैं. जिन्हें देखकर इतना को जरूर कहा जा सकता है कि वाणी के सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया है.आपको बता दें, वाणी और रणबीर की फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को रिलीज हो रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER