IND vs ENG / रोहित शर्मा के साथ लक्ष्मण ने शिखर धवन को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को चुना

Zoom News : Mar 09, 2021, 07:44 AM
नई दिल्ली। शिखर धवन शिखर धवन (शिखर धवन) अब विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी 20 श्रृंखला (इंडिया बनाम इंग्लैंड) के लिए तैयार है। शिखर धवन शिखर धवन ओडीआई और टी 20 प्रारूप में व्हाइट बॉल क्रिकेट में सबसे अच्छे बाएं हाथ वाले बल्लेबाजों में से एक के रूप में सबसे अधिक स्थापित ओपनर हैं। यद्यपि धवन रोहित शर्मा (रोहित शर्मा) के साथ भारतीय पारी खेलने के लिए तैयार होंगे, लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 श्रृंखला के लिए किसी अन्य खिलाड़ी की सिफारिश की है। लक्ष्मण को लगता है कि केएल राहुल को शिखर धवन के स्थान पर इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 श्रृंखला में रोहित शर्मा के साथ खोला जाना चाहिए।

रोहित शर्मा के साथ रोहित शर्मा के साथ वीवीएस लक्ष्मण (वीवीएस लक्ष्मण), उन्होंने टी 20 श्रृंखला में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों को खोलने के लिए कहा है। टीम इंडिया बल्लेबाज के उद्घाटन के बारे में दुविधा में है। टीम इंडिया ने टी 20 टीम में 1 9 खिलाड़ियों को जगह दी है और हर जगह टीम के पास 2-2 खिलाड़ी हैं। शुक्रवार से अहमदाबाद से शुरू होने वाले पांच टी -20 मैचों के लिए XI खेलने का चयन एक संकेत होगा कि मुख्य कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और गेंदबाजी कोच भारत अरुण छोटे प्रारूप में अगले छह से सात महीने के लिए किस तरह की सोच के साथ होंगे ।

ऐसी स्थिति में, लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के 'क्रिकेट कनेक्टेड' में टीम इंडिया की शुरुआती जोड़ी के बारे में बात की। विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद, लक्ष्मण ने कहा, "यदि चयन आता है, तो यह एक बहुत ही कठिन सवाल होने वाला है। व्हाइट बॉल क्रिकेट में रोहित शर्मा के बारे में कोई संदेह नहीं है। वह सलामी बल्लेबाज है, लेकिन जो खुल जाएगा उन्हें, यह एक बड़ा सवाल है। "

उन्होंने कहा, "लेकिन केएल में, मैं राहलू के साथ जाना चाहूंगा, क्योंकि पिछले कुछ महीनों और वर्षों में, भारतीय टीम राहुल के साथ उद्घाटन बल्लेबाज के रूप में गई है और उन्होंने इस स्थान पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। " विराट वह कोहली की टीम में सबसे बहुमुखी बल्लेबाज हैं। राहुल ने शिखर धवन के साथ भी खोला है। ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर उप-कप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में राहुल खोल रहे थे। उस समय, रोहित शर्मा अपने हमस्ट्रिंग से ठीक हो रही थीं।

केएल राहुल के टी -20 क्रिकेट में प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, इस आक्रामक बल्लेबाज को हाल ही में आईसीसी टी 20 अंतर्राष्ट्रीय रैंकिंग में एक और जगह मिली है। 816 रेटिंग बिंदुओं के साथ वह इस जगह पर है। राहुल केवल इंग्लैंड के डेविड मलन के पीछे है, जो इस रैंकिंग में शीर्ष सकारात्मक पर है।

लक्ष्मण ने कहा, "आईपीएल में, शिखर धवन का प्रदर्शन शानदार था और जिस तरह से उन्होंने शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी की थी, उन्होंने दिल्ली के लिए पहली दिल्ली कैपिटल और फिर विजय हजारे ट्रॉफी में एक शताब्दी बनाई है। लेकिन मैं अभी भी केएल पर विश्वास करूंगा राहुल, क्योंकि एक उद्घाटन संयोजन के रूप में, आप एक व्यक्ति को हल कर चुके हैं। "

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER