मंनोरजन / टीवी शो 'अलादीन: नाम तो सुना होगा शो से बाहर हुईं लीड एक्ट्रेस अवनीत कौर, कही ऐसी...

News18 : Jul 02, 2020, 05:33 PM
मुंबई। टीवी के जरिए फिल्मों और टिक टॉक (TikTok) पर छा चुकीं एक्ट्रेस अवनीत कौर इन दिनों एक मशहूर शो से बाहर होने की वजह से सुर्खियों में हैं। टीवी शो 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' (Aladdin - Naam Toh Suna Hoga) में राजकुमारी यास्मिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Actress Avneet Kaur) ने ये शो छोड़ दिया है। वहीं उन्हें लेकर आई इस खबर से जहां एक तरफ उनके फैंस काफी निराश हैं, वहीं दूसरी तरफ अवनीत भी काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर शो छोड़ने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी चर्चा में आ गया है।

दरसअसल, अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो टीवी शो 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' वाले राजकुमारी यास्मिन के लुक में नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने इस शो को भावुक होकर अलविदा कहा है। उन्होंने बताया कि ये किरदार किस तरह उनके दिल के करीब है और वो इस छोड़ने के बाद कितना मिस करेंगी।

अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'अपनी जिंदगी के एक हिस्से को छोड़ रही हूं। यास्मिन का किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। एक ऐसा कैरेक्टर जिसकी शुरुआत फेयरीटेल के बजाए एक वॉरियर प्रिंसेस की तरह हुई। इस किरदार से मैंने बहुत कुछ सीखा है।।। घुड़सवारी से लेकर अपने स्टंट खुद करना। मैं सही मायने में एक प्रिंसेस थी। मेरी जर्नी को इतना खूबसूरत बनाने के लिए हर किसी का धन्यवाद। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया'।

बताया जा रहा है कि शो अलादीन में अवनीत कौर की जगह अब एक्ट्रेस आशी सिंह यास्मिन का किरदार निभाती दिखाई देंगी। आशी सिंह मशहूर टीवी शो 'ये उन दिनों की बात है' से घर-घर में जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि वो काफी एक्साइटेड हैं और इसे लेकर नर्वस भी हैं कि दर्शक उन्हें यास्मीन के किरदार में किस तरह एक्सेप्ट करेंगे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER