क्लॉक / Lenovo स्मार्ट क्लॉक भारत में हुई लॉन्च, कीमत 4,499 रुपये

Zoom News : Feb 19, 2021, 12:10 PM
Lenovo Smart Clock Essential भारत में लॉन्च हो गया है। यह एक कनेक्टेड डिजिटल क्लॉक है जिसमें गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है। इस क्लॉक को पिछले साल सितंबर में यूरोप में लॉन्च किया गया था। इसमें एक एलईडी डिस्प्ले है जिसमें आपको समय, मौसम और तापमान के बारे में जानकारी मिलेगी। क्लॉक में एक एंबियमंट लाइट सेंसर भी है जो कि जगह के हिसाब से ऑटोमेटिक ब्राइटनेस कम या ज्यादा करने में मदद करता है।

कीमत
Lenovo Smart Clock Essential की कीमत भारत में 4,499 रुपये है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट और लेनोवो की वेबसाइट से हो रही है। इसे सॉफ्ट टच ग्रे कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है। ऑफलाइन स्टोर से भी इसकी बिक्री जल्द ही शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात करें तो इसमें 4 इंच की LED डिस्प्ले है। इस डिजिटल क्लॉक में Amlogic A113X प्रोससेर, 4 जीबी रैम और 512 एमबी की स्टोरेज दी गई है। इसमें 1.5W का स्पीकर है जिसका अधिकतम पावर 3W है। इसमें दो माइक्रोफोन और एक इनबिल्ट नाइट नाइट है। इसमें एक यूएसबी पोर्ट है जिसकी मदद से आप अपने फोन और अन्य डिवाइस को चार्ज कर सकेंगे। माइक्रोफोन को डिसेबल करने की भी सुविधा इसमें दी गई है।

इस क्लॉक का इस्तेमाल स्मार्ट अलार्म के लिए किया जा सकता है। इसमें एक सनराइज अलार्म मोड भी है जिसे ऑन करने पर डिस्प्ले की ब्राइटनेस और कलर समय के हिसाब से बदलते हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11ac और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इस क्लॉक का वजन 240 ग्राम है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER