बॉलीवुड / विक्की-कटरीना की शादी पर सुरक्षा को लेकर सवाई माधोपुर के कलेक्टर की बैठक का आदेश हुआ वायरल

Zoom News : Dec 03, 2021, 03:46 PM
बॉलीवुड: इन दिनों बॉलीवुड में सिर्फ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के ही चर्चे हैं. ये कपल राजस्थान में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. ऐसे में कैटरीना और विक्की की शादी में सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड़ में आ गया है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था एवं संभावित स्थितियों के आकलन करने के लिए सवाई माधोपुर के डीएम ने आज एक मीटिंग बुलाई है. इस मीटिंग में जिसमें भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था सहित सभी स्थितियों का आकलन किया जाएगा. ये मीटिंग आज सुबह 10:15 बजे होनी है.

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की वेडिंग सेरेमनी 7 दिसंबर से लेकर 9 दिसंबर तक राजस्थान के सवाई माधोपुर के शाही किले में होगी. इस खबर पर मुहर लगी चुकी है क्योंकि बॉलीवुड के इस कपल की शादी से पहले राजस्थान में प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारियां शुरु कर दी गई है.

सवाई माधोपुर के डीएम की आलाधिकारियों के साथ मीटिंग की चिट्ठी के सामने आते ही ये बात साफ हो गई है कि विक्की और कैटरीना राजस्थान में ही शादी करे वाले है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोशल मीडिया पर सवाई माधोपुर जिले के डीएम की चिट्ठी वायरल हो गई है जिसमें विक्की और कैटरीना (Vicky and Katrina) की शादी के मद्देनजर जरूरी बैठक 3 दिसंबर को बुलाई गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना और विक्की अपनी शादी को कोर्ट में पहले रजिस्टर कराना चाहते हैं इसलिए वो 3 दिसंबर यानी आज मुंबई में कोर्ट मैरिज कर सकते हैं. बाकी रस्में राजस्थान के सवाई माधोपुर में निभाई जाएंगीं.

शादी के लिए विक्की और कैटरीना का परिवार 6 दिसंबर तक वेडिंग वेन्यू पर पहुंच सकते हैं और 7 दिसंबर से शादी की हर रस्म निभाई जानी शुरू हो जाएगी. 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER