HP / 6 महीने पहले ही हुई थी लव मैरिज, पति ने पत्नी की हत्या, संदूक में शव को छिपाया

Zoom News : Mar 05, 2021, 10:52 AM
नाहन हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के पुरुवाला गाँव के एक घर में एक महिला का शव मिला है। शव लोहे की छाती में छिपा था। पुलिस ने महिला के पति को हत्या (मर्डर) के संदेह में गिरफ्तार किया है। दो-तीन दिन पहले महिला की मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जिस घर में पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है, उस घर में एक यूपी दंपति रहते थे। शव को लोहे के बक्से में घर के अंदर छिपाकर रखा गया था, लेकिन शरीर से आ रही बदबू से महिला की मौत का राज खुल गया। जब पड़ोसियों ने हंगामा किया, तो उन्होंने पति संजय कुमार से महिला के बारे में पूछा। पति ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो लोगों ने पुलिस से शिकायत की। माजरा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। घर के अंदर जांच के दौरान महिला की मौत का राज सामने आया। पुलिस ने तुरंत महिला के पति को हिरासत में लिया।मृतक महिला और उसके पति सुरेश कुमार के बीच अक्सर झगड़ा होता था। संदेह है कि सुरेश कुमार ने 2-3 दिन पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव को छिपाने के लिए लोहे के बक्से में रख दिया। इस दौरान सुरेश कुमार को शव छिपाने का समय नहीं मिला और लाश सड़ने लगी। पति द्वारा पत्नी की हत्या से इलाके में दहशत है। लोग हत्या के कारणों को जानना चाहते हैं। आखिरकार प्रेम विवाह करने वाले इस जोड़े के संबंधों में ऐसा क्या हुआ कि पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

मामला बेहद गंभीर है, इसलिए एसपी सिरमौर और डीएसपी खुद मौके पर पहुंचे और कई घंटे तक जांच पड़ताल की। हालांकि, किसी भी अधिकारी ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। मामला हत्या का है या आत्महत्या के अधिकारियों ने इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन मौके की परिस्थितियां और स्थानीय लोग इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और शव का पता लगाने के इरादे से लाश को छिपा दिया गया था। डिब्बा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER