बिहार / चार बच्चों की मां से रात में मिलने पहुंचा प्रेमी, ससुरालवालों ने बेडरूम में पकड़ा, फिर निर्वस्त्र...

AajTak : Aug 30, 2020, 10:35 AM
बिहार के गोपालगंज में एक युवक को अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया। युवती के ससुराल वालों ने प्रेमी को रंगे हाथों बेडरूम में पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी को वो घसीट कर सड़क पर ले आए और इस कदर पीटा कि अब वो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। 

दरअसल गोपालगंज के मुर्गिया गांव में रात के अंधेरे में एक युवक शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया। महिला के ससुरालवालों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने प्रेमी को बेडरूम में पकड़ लिया।

इसके बाद युवक को ससुरालवालों ने घसीट कर बाहर निकाला और निर्वस्त्र कर पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और पूरा मामला जानकर भीड़ ने युवक को लात-घूसों और डंडों से बुरी तरह पीटा।

आरोपों के मुताबिक परिजनों ने युवक के पैर में रस्सी बांधकर उसे कई किलोमीटर तक घसीटा। कुछ वरिष्ठ ग्रामीणों के समझाने पर भीड़ ने आरोपी प्रेमी को छोड़ा। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर युवक की जान बचाई और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए।

रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रामीणों ने बताया कि युवक जिस शादीशुदा महिला से मिलने आया था वो चार बच्चों की मां है। हालांकि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने इस घटना को लेकर कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER