LPG Cylinder / फटाफट बुक करें LPG सिलेंडर, मिलेगा 10 हजार का फायदा, ऑफर सिर्फ 6 दिन तक

Zoom News : Oct 10, 2021, 08:49 PM
LPG Booking: त्योहारी सीजन में रसोई गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमत से आम जनता परेशान है. अभी हाल में ही गैस सिलेंडर के दाम में 15 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. और इसी के साथ दिल्ली में इस समय 14.2 किलोग्राम का सिलेंडर का भाव 899.50 रुपये हो गया है. 

लेकिन इसी बीच आम जनता के लिए एक अच्छी खबर है. हिन्दुस्तान पेट्रोलियम (Hindustan Petroleum) ने नवरात्रि पर अपने ग्राहकों को गैस सिलेंडर की खरीद पर 10 हजार रुपये तक का सोना (Gold) जीतने का मौका दिया है. कंपनी ने ट्विटर पर इस ऑफर की जानकारी भी शेयर की है. 

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम ने दी जानकारी 

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के ट्वीट में दी गई जानकारी के अनुसार, 'इस ऑफर के तहत पेटीएम (Paytm) के जरिये गैस की बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को 10 हजार रुपये तक गोल्ड जीतने का मौका मिला है. इस ऑफर की शुरुआत 7 अक्टूबर से हो चुकी है. ग्राहक इस ऑफर का फायदा 16 अक्टूबर तक उठा सकते हैं. नवरात्रि गोल्ड ऑफर के तहत रोजाना 5 लकी विनर चुने जाएंगे.'

PAYTM से बुकिंग पर मिल रहे कैशबैक प्वाइंट

आपको बता दें कि यह ऑफर सिर्फ गैस सिलेंडर की बुकिंग या पेमेंट पर ही लागू रहेगा. चुने गए 5 विजेताओं को 10 हजार रुपये तक का सोना दिया जाएगा. पेटीएम के जरिये गैस की बुकिंग कराने पर ग्राहकों और भी कई फायदे भी मिल रहे हैं.

इसके जरिये गैस की बुकिंग कराने पर सभी ग्राहकों को प्रति सिलेंडर बुकिंग पर 1 हजार रुपये का कैशबैक प्वाइंट दिए जा रहे हैं. ग्राहक इन रिवॉर्ड प्वाइंट का इस्तेमाल डील्स और गिफ्ट वाउचर के लिए कर सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER