बॉलीवुड / मैजेंटा कलर की छोटी फ्रॉक पहनकर माधुरी दीक्षित शेयर की फोटो, खूबसूरत अंदाज से फैंस हुए घायल

Zoom News : Dec 22, 2020, 03:59 PM
बॉलीवुड: माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिनके ऊपर उम्र का जरा भी असर नहीं नजर आता। माधुरी के फैंस आज भी उनके दीवाने हैं। वहीं माधुरी अपने खूबसूरत अंदाज से प्रशंसकों को तोहफा देती रहती हैं। इस बार भी जैसे ही माधुरी ने अपने नए लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। फैंस जमकर कमेंट करने लगे।

दरअसल, माधुरी ने इंस्टाग्राम पर मैजेंटा कलर की छोटी सी फ्रॉक में अपनी तस्वीर साझा की है। जिसे देख फैंस दीवाने हो गए हैं। माधुरी ने जिस फ्रॉक को पहन रखा है उसकी स्लीवलेस डिजाइन और राउंड नेक पर रफल डिजाइन बना हुआ है। वहीं इस ड्रेस का कपड़ा काफी पारदर्शी है। इस ड्रेस को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए कमर पर मैचिंग की सैटिन की बेल्ट लगी हुई है। वहीं माधुरी ने इस खूबसूरत सी ड्रेस को मैट बेस मेकअप के साथ कपड़े से मिलती-जुलती लिपस्टिक लगाकर इस लुक को पूरा किया है। जबकि बालों में हल्के कर्ल्स उनको बेहद खूबसूरत दिखा रहे हैं। 

माधुरी की इस तस्वीर को देखते ही फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि वो अब भी सारा और दीपिका से बेहतर लगती हैं। तो वहीं एक फैन ने कमेंट किया है कि वो इस तस्वीर में 20 साल की नजर आ रही हैं। जबकि गॉर्जियस और ब्यूटीफुल जैसे ढेरो कमेंट फैंस ने उनकी इस तस्वीर पर किए हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब माधुरी की किसी तस्वीर को प्रशंसक इतना प्यार दे रहे हैं। 

कुछ दिनों पहले ही माधुरी ने अपनी बिना मेकअप की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी। जिसमें वो आंखों पर काले फ्रेम का चश्मा लगाए दिख रही थीं। इस तस्वीर में 53 वर्षीय माधुरी दीक्षित का चुलबुलापन दिख रहा है। उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है और ग्रीन कलर का कुर्ता पहना है। नो मेकअप लुक में माधुरी को देखकर उनके उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। तस्वीर उनके लिविंग रूम का मालूम पड़ता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER