बॉलीवुड / 2 साल तक अपने बाल बढ़ाने के बाद माधुरी दीक्षित के बेटे ने कैंसर मरीज़ों को दान किए अपने बाल

Zoom News : Nov 08, 2021, 07:27 AM
Madhuri On National Cancer Day: बच्चे जब भी कुछ अच्छा करते हैं तो सबसे ज्यादा खुशी उनके मां-बाप को होती है. बॉलीवुड की हसीन अदाकारा माधुरी दीक्षित को भी अपने बेटे रेयान (Ryan) पर इस वक्त गर्व हो रहा है. माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. ये वीडियो उनके बेटे रेयान का है, जो कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए अपने बाल डोनेट कर रहे हैं. माधुरी ने ये वीडियो शेयर करते हुए अपने बेटे को हीरो बताया है. 

माधुरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''सारे हीरो 'Capes' नहीं पहनते...लेकिन मेरे हीरो ने पहना, नेशनल कैंसर डे के मौके पर मैं कुछ बहुत स्पेशल शेयर करना चाहती हूं''

आगे माधुरी ने बेटी की तारिफ करते हुए लिखती हैं, ' अपने कुछ साथियों को जो कैंसर और कीमो थेरेपी से जूझ रहे हैं, रेयान का दिल टूट गया था. वो लोग अपने बाल खोने से भी दुखी थे. मेरे बेटे ने एक स्टैंड लिया और अपने बाल कैंसर सोसायटी को डोनेट करने का फैसला किया, पेरेंट्स होने के नाते हम उसके इस फैसले से दंग रह गए.''

इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी ने खुलासा किया कि उनके बेटे ने कैंसर पीड़ित लोगों की मदद के लिए 2 साल से हेयर कट नहीं लिया था. उन्होंने लिखा,'' गाइडलाइन्स के मुताबिक रेयान को 2 साल लगने थे उस लेंथ तक के बाल ग्रो करने के लिए और ये आखिरी स्टेप था. आज हम बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं.'' इसके साथ ही माधुरी ने अपने पति को भी इसमें टैग किया हैं. 

माधुरी के शेयर किए गए इस वीडियो पर अब लोगों के रिएक्शन्स आ रहे है और हर कोई उनकी परवरिश की तारीफ कर रहा है. 

बता दे माधुरी और श्रीराम के एक और बेटे है, जिनका नाम अरीन है. जो फिलहाल यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफॉर्निया में पढ़ रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER