Madhya Pradesh / इंदौर जा रही यात्रियों से खचाखच भरी बस नाले को पुलिया में गिरी, दो की मौत, कई घायल

Zoom News : Sep 13, 2022, 06:43 PM
मध्यप्रदेश के खंडवा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। खंडवा से इंदौर जा रही एक यात्री बस धनगांव के पास एक नाले की पुलिया में पलट गई। मिली जनकारी के अनुसार इस बस हादसे में दो लोगो की मौत हो गई है। फिलहाल यात्रियों को बचाने के लिए राहत और बचाव कार्य जारी है। राहगीरों ने हादसे के बाद बस से लोगों को निकल कर नजदीक के अस्पताल भेजा है। गम्भीर घायलो को सनावद और खंडवा जिला अस्पताल भेजे जाने की जानकारी मिली है। 

मिली जानकारी के राम श्री बस सर्विस की बस खंडवा से इंदौर की और जा रही थी। धनगांव के पास एक नाले पर बनी पुलिया पर अचानक पलट गई। बस के पलटने से बस में बैठेयात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में लगभग 60 यात्री सवार थे। हादसे के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे का शिकार हुए लोगों की मदद कर उन्हें बस से बाहर निकाला । सूचना मिलते ही प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मोके पर पहुँच गए। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है। 

लोगो की मदद से घायलो को बाहर निकल कर नजदीक के अस्पताल पहुँचाया जा रहा है। गंभीर रूप से घायल लोगों को खंडवा जिला अस्पताल और सनावद के सरकारी अस्पताल भेजे जाने की भी जानकारी मिली है। यह हादसा क्यों और कैसे हुआ इसका पता लगया ज रह है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER