MP CM Shivraj Singh Corona Positive / मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह को कोरोना, अब ये चार मंत्री संभालेंगे एमपी की कमान

Zoom News : Jul 25, 2020, 12:25 PM
MP CM Shivraj Singh Corona Positive Bhopal | मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री (Madhya Pradesh Chief Minister) और बीजेपी नेता शिवराजसिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) कोरोना से संक्रमित (Corona Positive) पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों को कोरोना टेस्ट करवाने और निकट संपर्क में आने वालों को क्वारंटीन में आने की सलाह दी हैं। मुख्यमंत्री अब क्वारंटीन होंगे और उनकी गैर हाजिरी में मंत्री नरोत्तम मिश्रा, भूपेन्द्रसिंह, विश्वास सारंग और पीआर चौधरी प्रदेश की कमान संभालेंगे। 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद मध्यप्रदेश में कोरोना के हालातों को लेकर और चिंता शुरू  हो गई है। शिवराज ने कहा है मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ।

शिवराजसिंह ने कहा है #COVID19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा। सीएम ने कहा है कि कोविड की समीक्षा की बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेन्द्रसिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और पीआर चौधरी स्वास्थ्य मंत्री संभाललेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER