बॉलीवुड / लक्मे फैशन वीक में मलाइका और सई ने रैंप पर बिखेरा जलवा

AajTak : Feb 14, 2020, 05:38 PM

Lakme Fashion Week: लैक्मे फैशन वीक 2020 के तीसरे दिन मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर जलवा बिखेरा। लेकिन इस बार उनके साथ सलमान खान की हीरोइन और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सईं मांजरेकर ने भी रैंप पर जादू चलाया।

फैशन के सबसे बड़े इवेंट लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर्स ने अपने-अपने बेस्ट डिजाइंस प्रेजेंट किए। मलाइका अरोड़ा ने वरुण चक्कीलम के लिए रैंप वॉक किया। मलाइका ने रेड कलर का ट्रेडिशनल लहंगा पहना था। सिल्वर वर्क वाले इस लहंगे में मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने इसके साथ गले में हेवी नेकपीस कैरी किया था, साथ ही बालों को बन शेप दिया था।

हाल ही में उन्होंने डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के निधन पर एक पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। बता दें मलाइका का करियर बनाने में वेंडेल का बहुत अहम रोल था। शो में सईं मांजरेकर ने भी रैंप वॉक किया। उन्होंने जिविया (जिग्व‍िजय और वर्षा) के डिजाइंस को प्रेजेंट किया। इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ सईं ने प्रॉपर इंडियन ऐसेसरीज कैरी किए थे। गले में कुंदन नेकपीस, ईयर‍िंग्स, मांग टीका और बिंदी लगाए सईं खूबसूरत नजर आईं। बता दें सईं ने दबंग 3 के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के अपोजिट काम किया था।

लैक्मे फैशन शो में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी नजर आए। उन्होंने संयुक्ता दत्ता के लिए रैंप वॉक किया। बिपाशा ने ब्लैक साड़ी विद गोल्डन वर्क पहना था। इसके साथ उन्होंने हेवी ईयरिंग्स टीमअप किए थे। बिपाशा इस कंप्लीट इंडियन लुक में जंच रही थीं। वहीं करण सिंह ग्रोवर ने ब्लैक इंडियन आउटफ‍िट पहना था। इसपर गोल्डन बॉर्डर का वर्क किया हुआ था।