MALAIKA ARORA / बेहद छोटी ड्रेस पहन चेयर पर बैठीं मलाइका अरोड़ा, टोन्ड लेग्स देख फैंस बोले- Uff

Zoom News : Feb 12, 2022, 12:17 PM
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों में खलबली मचाती रहती हैं. वह अक्सर अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. इस बार भी मलाइका ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. उन्होंने अपनी लेटेस्ट नो फिल्टर फोटोज पोस्ट कर दी हैं जिसे देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं. 

फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका (Malaika Arora) ने फ्लोरल प्रिंटेड प्लेसूट पहनी हैं और वह चेयर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज में मलाइका ने अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट किया है. उनकी बोल्डनेस पर फैंस फिदा हो गए हैं. मलाइका ने अपने बालों को खुला रखा है और बूट्स पहने हैं जो उनके लुक पर काफी जच रहा है.Malaika Arora Malaika Arora Malaika Arora

फैंस ने लगा दी तारीफों की झड़ी

मलाइका (Malaika Arora) ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, नो फिल्टर. इस तस्वीर पर फैंस जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आपको फिल्टर की कोई जरूरत भी नहीं है. दूसरे ने कमेंट किया, आप बहुत खूबसूरत हैं. एक और यूजर ने लिखा, आपने तो आग लगी दी मैम. किसी ने कमेंट किया, उफ्फ. इसके अलावा यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में जमकर हार्ट और फायर इमोजी शेयर की है.

अर्जुन कपूर को कर रहीं डेट

मलाइका (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह अरबाज खान से तलाक लेने के बाद पिछले कई सालों से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हाल ही अरबाज खान से अर्जुन और मलाइका की शादी को लेकर एक सवाल किया गया जिसका जवाब उन्होंने मजेदार अंदाज में दिया था. 

अर्जुन-मलाइका की शादी पर अरबाज ने तोड़ी चुप्पी

इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान (Arbaaz Khan) से मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'पाजी बहुत इंटेलीजेंट सवाल पूछा है आपने. बहुत मेहनत की होगी, पूरी रात आप बैठे होंगे इसके ऊपर. पाजी आपके सवाल का जवाब देना है मुझे. लेकिन आपने इतना वक्त लिया है सोचने के लिए तो मुझे भी तो थोड़ा समय दो. कल बताऊं तो चलेगा?'

क्या अप्रैल में शादी करेगा कपल? 

आपको बता दें कि न केवल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं. बल्कि ये भी खबरें आ रही हैं कि दोनों अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि, अर्जुन की बातों से तो ये साफ जाहिर हो रहा है कि फिलहाल दोनों का शादी का कोई इरादा नहीं है. ऐसे में ये सभी बातें महज अफवाह से ज्यादा कुछ भी नहीं हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER