MALAIKA ARORA / मलाइका अरोड़ा ने पहना ऐसा बैकलेस टॉप, लाख छिपाने की कोशिश भी की; लेकिन...

Zoom News : Feb 03, 2022, 09:32 AM
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से जानी जाती हैं. उनके आउटफिट अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं. यूं तो मलाइका 40 पार हैं लेकिन उन्होंने जिस तरह से खुद को संभाला है उसे देखकर तो यही लगता है कि उनकी बढ़ती उम्र मानो थम सी गई हो. एक बार फिर मलाइका ने अपना आउटफिट से कहर बरपाया है और इस बार तो ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो गईं.

मलाइका अरोड़ा का ऊप्स मोमेंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसमें वह करीना कपूर और बहन अमृता अरोड़ा के साथ देखी जा सकती है. तीनों लंच करने साथ आई थी. इस मौके पर मलाइका अरोड़ा ने काफी बोल्ड ड्रेस पहना था. दरअसल उन्होंने ब्रालेस होकर स्किन टाइट क्रॉप टॉप पहना था जो कि काफी बोल्ड था. इसके चलते वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं जब गाड़ी में बैठ रहे थी, तब वह इसका शिकार हुई.

अक्सर होती रहती हैं ट्रोल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उनके आउटफिट पर भद्दे-भद्दे कमेंट करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मलाइका ने इस तरह का आउटफिट पहना हो. आए दिन वो अपने ड्रेसेस को लेकर चर्चा में आती रहती हैं. इसके अलावा वो अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं.

अर्जुन के संग रिश्ता

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है. आपको बता दें, मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से 11 साल बड़ी हैं और आए दिन इन दोनों के ऐज गैप को लेकर ट्रोलिंग की जाती है. वहीं, कुछ फैंस को मलाइका और अर्जुन की शादी का इंतजार भी है. जानकारी के लिए बता दें,  मलाइका अरोड़ा की शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान से हुई थी. हालांकि मलाइका ने अरबाज से तलाक ले लिया है, दोनों को एक बेटा भी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER