मलेशिया / मलेशिया ने 8 राज्यों में पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोगों पर Covid19 प्रतिबंधों में ढील दी।

Zoom News : Aug 08, 2021, 08:27 PM

मलेशिया उन लोगों के लिए Covid19 प्रतिबंधों की प्रतिपूर्ति करता है जो आठ राज्यों में पूरी तरह से प्रतिरक्षा कर चुके हैं, जिन्होंने मामलों की संख्या कम कर दी है और उच्च टीकाकरण दर जैसे मानकों को पूरा करते हैं, रविवार को मुहीदीन यासीन के प्रधान मंत्री ने कहा।


रेस्तरां में भोजन, एक आउटडोर खेल खेल और राजमार्ग पर्यटन मंगलवार से लागू होंगे। मुहिद्दीन ने टेलीविजन को संबोधित किया। "मैं फैशनेबल फैशन में कई लोगों के साथ काम कर रहा था, या यह एक महामारी की थकान है।"


मलेशिया में 1 जून से तालाबंदी की गई है और जब दैनिक संक्रमण उच्च ऊंचाई दर्ज करना जारी रखते हैं, तो इसने महामारी की प्रगति को दिखाया है और आंशिक रूप से महामारी की प्रगति का प्रदर्शन किया है।


रविवार को एक मापा माप राजधानी कुआलालंपुर और आसपास के क्षेत्र को प्रभावित नहीं करता है जहां संक्रामक दर देश में सबसे अधिक हो सकती है। सरकार पूरी तरह से प्रतिरक्षित नागरिकों और सदन में विदेशी निवासियों के लिए वापस आ जाएगी, जब सरकार निवास की परवाह किए बिना विदेश से लौटेगी।


मुहीद्दीन सरकार को अर्थव्यवस्था के विभिन्न क्षेत्रों की सीमाओं को कम करने के लिए प्रेरित करेगा और जल्द ही घोषणा करेगा। वैक्सीन के दूसरे प्रशासन के 14 दिनों के बाद या एकल वैक्सीन में 28 दिनों के बाद किसी वस्तु को वास्तविक टीका माना जाता है। रविवार को स्वास्थ्य अधिकारियों ने 18,688 नए संक्रमण और 360 मौतों की सूचना दी।


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER