महाराष्ट्र / मलिक ने पूछा कि क्या वानखेड़े की साली 'ड्रग्स के कारोबार' में शामिल थीं; उन्होंने जवाब दिया

Zoom News : Nov 08, 2021, 06:44 PM
मुंबई: ड्रग्स केस में नवाब मलिक ने हालही में किए गए ट्वीट में समीर वानखेड़े को फिर निशाने पर लिया है। उन्होंने ट्वीट कर एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े से पूछा है कि क्या उनकी पत्नी की बहन (साली) ड्रग्स के काले धंधे से जुड़ी थी? इन आरोपों पर समीर का भी जवाब आ गया है।

नवाब मलिक ने ट्वीट किया, 'समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग कारोबार में शामिल थीं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उसका मामला पुणे की अदालत में लंबित है। ये रहा सबूत' इसके साथ ही नवाब ने अपने इस ट्वीट में कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं, जिसमें इस केस का जिक्र है।

नवाब मलिक के इन सलावों पर समीर वानखेड़े का भी जवाब आ गया है। उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला 2008 का है। उस समय वह एनसीबी का हिस्सा भी नहीं थे। वहीं उन्होंने क्रांति रेडकर से साल 2017 में शादी की है, इसलिए हर्षदा के मामले से उनका कोई भी संबंध नहीं है।

बता दें कि नवाब मलिक मुंबई क्रूज ड्रग्स केस को शुरू से ही फर्जी बता रहे हैं। इसके साथ ही वह लगातार इस मामले में एनसीबी के मुंबई एरिया के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को घेर रहे हैं। इस बीच समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े ने नवाब मलिक पर मानहानि का केस भी ठोका है, जिसकी आज सुनवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER