राजस्थान / विवाहिता से अफेयर पर राजस्थान में शख्स की पीट-पीटकर हत्या; आरोपियों ने शेयर किया वीडियो

Zoom News : Oct 10, 2021, 01:36 PM
Rajasthan News: बीजेपी ने निशाना साधते हुए सवाल पूछा कि लखीमपुर खीरी में सियासत चमकाने की कोशिश कर रहे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजस्थान क्यों नहीं जाते. बीजेपी ने आरोप लगाया कि राजस्थान में सबसे ज्यादा संगीन अपराध हो रहे हैं. वहां न दलित सुरक्षित हैं और न महिलाएं सुरक्षित हैं. बीजेपी नेता गौरव भाटिाय ने आरोप लगाया कि कांग्रेस शासित राज्य में मुख्यमंत्री के नाक के नीचे हत्या होती है लेकिन कोई सुध नहीं नेता और कोई गिरफ्तारी नहीं होती है. दरअसल, राजस्थान के हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में एक दलित युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, जिसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस से सवाल किया.

क्या है पूरा मामला?

हनुमानगढ़ के पीलीबंगा इलाके के प्रेमपुरा गांव का ये मामला है. गुरुवार की शाम को वहां एक शख्स की कुछ दबंगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी. प्राथमिक तौर पर इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मृतक वहीं की रहने वाली एक तलाकशुदा को महिला को लगातार फोन कर रहा था. परिजनों ने कई बार इस पर आपत्ति जताई और शख्स को टोका भी था. लेकिन शिकायत का उस पर कोई असर नहीं हुआ. इसी के चलते गुरुवार की शाम को खेत में ले जाकर निर्ममता पूर्वक कुछ लोगों ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी.

हत्या को लेकर दलित समुदाय के लोग शख्स के शव को लेकर धरने पर बैठे हैं. वे मांग कर रहे हैं कि हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 7 अक्टूबर को एक बयान में हनुमानगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक रणवीर सिंह ने कहा था, “पीलीबंगा क्षेत्र के गांव प्रेमपुरा में एक युवक की मारपीट के बाद हत्या का मामला दर्ज़ किया गया है. आरोपियों की तलाश के लिए टीमें भेज दी गई हैं. प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है.”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER