Coronavirus / Boss को मारने के लिए ड्रिंक में मिलाया कोरोना मरीज का सलाइवा और फिर...

Zoom News : Feb 09, 2021, 08:14 PM
तुर्की (Turkey ) में एक चौंकाने वाला घटनाक्रम सामने आया है। इस हैरतअंगेज वाकए में एक शख्स ने अपने बॉस (Boss) के मर्डर का ऐसा प्लान बनाया कि अब उसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। दरअसल आरोपी कर्मचारी ने बॉस को जान से मारने के लिए उसकी ड्रिंक में कोरोना वायरस (Coronavirus) मिला दिया था। बॉस को मारने के लिए बनाए गए इस अजीबोगरीब प्लान को साउथ तुर्की के अदाना (Adana) में अंजाम दिया गया।

मर्डर के लिए कोरोना वायरस का इस्तेमाल!

अदाना सिटी के एक कार डीलर इब्राहिम उनवर्दी (Ibrahim Unverdi) ने पुलिस को दी अपने शिकायत में बताया कि उसके यहां काम करने वाले एक कर्मचारी उसे मारने की कोशिश की है। आरोपी कर्मचारी वारदात के दौरान वहां रखा कैश भी ले गया। दरअसल आरोपी कर्मचारी ने बॉस को मारने के लिए एक कोरोना संक्रमित मरीज की तलाश की फिर उसे कुछ रुपए देकर उसका सलाइवा यानी लार खरीदी और बॉस की ड्रिंक में मिलाकर उसे पीने के लिए दे दिया था।

22 लाख के लिए तोड़ दिया तीन साल का भरोसा

इब्राहिम ने अपनी शिकायत में कहा, ' हाल ही में उसने एक कार 2 लाख 15 हजार लीरा ( Turkish Lira) यानी करीब 22 लाख रुपए में बेची थी, इससे मिली रकम मैंने उसे ऑफिस में रखने को कहा था। इसके लिए मैने अपने लॉकर की चाबी भी उसे दी। लेकिन वह पूरी रकम लेकर फरार हो गया। जब मैंने उसे रकम मांगने के लिए फोन किया तो उसने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसी के बाद उसने मुझे मारने की साजिश रचने लगा।

पीड़ित बॉस ने दावा किया कि उसके कर्मचारी ने कहा कि उसके ऊपर कर्ज है इसलिए वह पैसे नहीं देगा। इतना ही नहीं आरोपी ने धमकी दी कि अगली बार कोरोना वायरस से नहीं बल्कि आपको गोली मार दूंगा। इसके बाद जान बचाने और अपने माल की वापसी के लिए इब्राहिम ने पुलिस में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

दूसरे कर्मचारी ने खुलासा किया तो उड़ गए थे होश!

पीड़ित बॉस इब्राहिम को उसके एक अन्य स्टाफ के जरिए ये पता चला कि आरोपी ने कोरोना वायरस का इंतजाम करने के लिए कोरोना पीड़ित मरीज से उसकी लार हासिल करने के लिए उसको 500 लीरा यानी करीब पांच हजार रुपए दिए थे। पीड़ित बॉस ने कहा कि अल्लाह की मेहरबानी से वो बीमार नहीं पड़े। लेकिन, कोई किसी को जान से मारने के लिए इस हद तक साजिश रच सकता है इसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। अब पीड़ित बॉस ने अपने परिवार की सुरक्षा की मांग भी की है।

रार आरोपी कर्मचारी की तलाश जारी

सच्चाई सामने आई तो पुलिस भी हैरान रह गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ हत्या करने के प्रयास समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस अब फरार आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है लेकिन, इस हैरतअंगेज खुलासे से जहां तुर्की में लोग हैरान रह गए वहीं मर्डर के इस अनूठी प्लानिंग का किस्सा अब वायरल हो गया है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER