पानीपत / शादीशुदा गर्लफ्रेंड के साथ युवक था लिव इन में, फिर प्रेमिका ने कर दिया शादी से इंकार, तो बॉयफ्रेंड ने...

Zoom News : Feb 17, 2021, 08:32 AM
पानीपत के बरसता रोड के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक शादीशुदा प्रेमिका के साथ लिव-इन में रहता था। लेकिन महिला धीरे-धीरे उससे दूर होती जा रही थी। इसी के चलते युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक सोनीपत के धनाना गांव का रहने वाला था, जो 5 महीने पहले महिला से फेसबुक पर मिला था। दोनों की दोस्ती के बाद, वे प्यार में पड़ गए और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। बताया जा रहा है कि महिला अपने प्रेमी से छेड़खानी करती रही, लेकिन बाद में उसने शादी करने से इनकार कर दिया। इसी के चलते प्रवीण ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

मृतक के परिजनों का कहना है कि इस मामले में महिला को सजा दी जानी चाहिए क्योंकि युवक की मौत उसकी वजह से हुई। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहराई से जांच की जाएगी।

वहीं, इस मामले में जांच अधिकारी का कहना है कि हमें टेलीफोन द्वारा सूचित किया गया था कि तिलक का घर इंडियन बैंक बर्स्ट रोड के सामने है और किराएदार ने उसे लटका दिया है। दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे और शव को नीचे उतारा, फिर मृतक के परिवार को सूचना दी

जब युवक का फोन चेक किया गया तो पता चला कि वह एक महिला से चैट कर रहा था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान यह पाया गया है कि दोनों घर से 5 लाख रुपये लेकर भाग गए। जब तक खर्च चलता रहा सब कुछ ठीक था। पैसे निकलते ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।

वहीं, मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि महिला पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। दोनों पांच लाख रुपये लेकर घर से भाग गए, लेकिन महिला ने बाद में मृतक प्रवीण से शादी करने से इनकार कर दिया। इसी के चलते प्रवीण ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER